200पदों पर सीधी भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैंप 24सितंबर को

 200पदों पर सीधी भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैंप 24सितंबर को

मुंगेली -जिले के शिक्षित बेरोजगारों को रोजगार की अवसर मुहैया कराने के लिए मुंगेली जिले के कलेक्टर अजीत बंसल द्वारा लगातार सार्थक प्रयास किया जा रहा है। इसी कड़ी में 24सितंबर 2021दिन शुक्रवार को कृषि मंडी परिसर पड़ाव चौक स्थित जिला रोजगार एवम स्वरोजगार प्रशिक्षण केंद्र मुंगेली में प्लेसमेंट कैंप आयोजित किया गया है

इस प्लेसमेंट कैंप के बारे में जिला रोजगार अधिकारी के डी केडिया ने बताया कि जिला रोजगार केंद्र द्वारा 24सितंबर को कार्यालय में शिक्षित बेरोजगारों को रोजगार दिलाने के लिए जिलास्तरीय प्लेसमेंट कैंपका आयोजन रखा गया है। इस प्लेसमेंट कैंप में 200बिजनेस डेवलपमेंट आफिसर पदों पर सीधी भर्ती की कार्यवाही की जाएगी।

यह भर्ती निजी बैंक एक्सिस बैंक लिमिटेड छत्तीसगढ़ राज्य के विभिन्न शाखाओं के लिए की जाएगी। इच्छुक आवेदक 24सितंबर शुक्रवार को कृषि उपज मंडी परिसर पड़ाव चौक स्थित जिला रोजगार एवम स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र मुंगेली में सुबह 11बजेसे3बजे तक उपस्थित होकर प्लेसमेंट कैंप में भाग ले सकते हैं।

पदों का विवरण

पदों की कुल संख्या- 200

पद का नाम- बिजनेस डेवलपमेंट आफिसर

शैक्षणिक योग्यता -किसी भी स्ट्रिंग में 50%अंकों के साथ स्नातक योग्यता होना चाहिए।



वेतनमान -चयनित होने पर न्यूनतम 15000रूपये वेतन दी जाएगी।

आयु सीमा

प्लेसमेंट कैंप में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों की अधिकतम आयु 28वर्ष होगी।

इसके अतिरिक्त प्लेसमेंट कैंप में शामिल अभ्यर्थियों में से जिन अभ्यर्थियों के पास ड्राइविंग लाइसेंस और दो पहिया गाड़ी हाेगी, उस अभ्यर्थी को प्राथमिकता दी जाएगी।भर्ती में चयनित अभ्यारयों को एक माह का ऑनलाइन प्रशिक्षण दिया जाएगा। प्रशिक्षण पूरा होने के बाद चयनित अभ्यार्थियों को छत्तीसगढ़ के ब्लॉक और जिला मुख्यालयों में पदस्थ की जाएगी।

Join our Telegram Group

join our whatsapp group:-

cgshiksha whatsapp group 03 

इन पदों के लिए इच्छुक अभ्यर्थी अपना समस्त शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र, ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड, पेनकार्ड पासपोर्ट साइज फोटोग्रस्प  के साथ 24, सितंबर 2021को सुबह 11बजे जिला रोजगार एवम स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र मुंगेली में उपस्थित हो सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए जिला रोजगार अधिकारी के डी केडिया के मोबाइल नंबर 9425517119पर संपर्क कर सकते हैं।

👉   कोरोना से जान गवाने वाले के परिवारों को सरकार देगी 50000रु सहायता राशि


Post a Comment

0 Comments