रायपुर से जगदलपुर जा रही महिंद्रा बस पलटी ,12 यात्री गंभीर रूप से घायल

 रायपुर से जगदलपुर जा रही महिंद्रा बस पलटी ,12 यात्री गंभीर रूप से घायल 

cgshikshai.n रायपुर 8 नवंबर -राजधानी रायपुर से जगदलपुर जा रही 40 यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गयी है। घटना रत तीन बजे की है। राजधानी रायपुर से 40 यात्रियों को लेकर जगदलपुर जा रही महिंद्रा बस अनियंत्रित होकर मेटावाड़ा आसना के पास पलट गई।



इससे लगभग 20 यात्रियों को चोटें आयी है ,जिसमे से 12 यात्रियों को गंभीर चोटें आने की सूचना मिली है। इस हादसे में किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को जगदलपुर के डिमरापाल हॉस्पिटल में ईलाज के लिए भर्ती कराया गया है। 

👉   निष्ठा 3.0नवंबर माह प्रशिक्षण "मॉड्यूल FLN 03 बच्चो की सीखने की प्रक्रिया को समझना" का प्रश्नोत्तरी 

बस गिरी खाई की तरफ  - 👇  


इस घटना के बारे में कोतवाली थाना के प्रभारी ऐमन साहू ने कहा कि यह हादसा रत 3 बजे की है। राजधानी रायपुर से जगदलपुर आ रही महिंद्रा ट्रेवल्स की बस जगदलपुर पहुंचने से ठीक पहले मेटावाड़ा आसना के पास बस ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया और बस खाई की ओंर चली गई। ड्राइवर कुछ समझ पाता ,इससे पहले 40 यात्रियों से भरी बस पलट गईऔर तीन पलटी कहते हुए खाई में चली गयी। 


join our whatsapp group:-

cgshiksha whatsapp group B 

Join our Telegram Group

हादसे का कारण ड्राइवर का नियंत्रण खो देना - 👇   


रत भर का सफर होने के कारण और रत तीन बजे का समय होने के कारण सभी सवारी की आंख लगी हुई थी। सभी यात्री जगदलपुर में ही उतरने वाले थे। बस अपनी नियमित रफ़्तार पर चल रही थी ,लईकिन अचानक बस ड्राइवर ने बस से अपना नियंत्रण खो दिया ,जिसकी वजह से बस खाई में जा गिरी और पलट गयी। इस घटना में किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है। 

ये भी पढ़ें - पोस्ट मेट्रिक छात्रवृत्ति के लिए 30 नवम्बर तक कर सकते हैं आनलाईन आवेदन ,आनलाईन जाति ,निवास ,आय प्रमाण पत्र है जरुरी 


Post a Comment

0 Comments