95 पदों पर सीधी भर्ती के लिए प्लेसमेंट आयोजित होगी 26 नवंबर को

 95 पदों पर सीधी भर्ती के लिए प्लेसमेंट आयोजित होगी 26 नवंबर को 

cgshiksha.in रायपुर -रोजगार की तलाश कर रहे शिक्षित बेरोजगारों के लिए रोजगार पाने का सुनहरा अवसर है। जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र रायपुर द्वारा 95 पदों पर सीधी भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैंप का आयोजन  26 नवंबर दिन शुक्रवार को किया जा रहा है। इस प्लेसमेंट कैंप में 8 वी से स्नातक उत्तीर्ण बेरोजगार युवा प्लेसमेंट कैंप में भाग ले सकते हैं।



👉       सहायक शिक्षकों की वेतन विसंगति दूर होने और क्रमोन्नति मिलने से होगी सही लाभ 


 राजधानी रायपुर के एक्सटेंशन काउंटर ,कमर्शियल कॉमप्लेक्स राखी ,दुकान क्रमांक 7 सेक्टर 25 नवा रायपुर में सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक प्लेसमेंट कैंप आयोजित की गयी है। इस प्लेसमेंट कैंप में निजी क्षेत्र के नियोजक टॉप कैरियर सर्विसेस रायपुर द्वारा आठवीं से स्नातक उत्तीर्ण अभ्यर्थियों की सीधी भर्ती कुक ,वेटर ,होटल हेल्पर ,ट्रक ड्राइवर ,सिक्युरिटी गार्ड ,टैली कॉलर ,सेल्स मार्केटिंग एवं एकाउंटेंट (टैली ई.आर.पी.9) के कुल 95 पदों पर भर्ती की कार्यवाही की जाएगी।

👉    छत्तीसगढ़  में महिला नगर सैनिक / महिला होमगार्ड के 1715 पदों पर होगी भर्ती,जिलावार  पद सेटअप जारी   


इन पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक और योग्यअभ्यर्थी निर्धारित तिथि 26 नवंबर 2021 को निर्धारित स्थान व समय पर अपने शैक्षणिक और तकनिकी योग्यता प्रमाणपत्र ,जाति /निवास प्रमाणपत्र ,आधार कार्ड और पासपोर्ट दो फोटो के साथ प्लेसमेंट कैंप में उपस्थित होकर भर्ती प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं। इन पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को 7000 से 15000 रुपये प्रतिमाह की वेतनमान दी जाएगी। अभ्यर्थी प्लेसमेंट कैंप में सोशल डेस्टटिंग का पालन करते हुए भाग लेंगे।


join our whatsapp group:-

cg shiksha whattsapp group-C 

Join our Telegram Group 

इस प्लेसमेंट कैंप की ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थी जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र रायपुर से संपर्क कर प्राप्त कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें -   जिला और जनपद अध्यक्षों को मिलेगी सरकारी गाड़ी ,पंच ,सरपंच ,जनपद और जिला पंचायत सदस्यों को लेकर भूपेश बघेल ने कही बड़ी बात 

Post a Comment

0 Comments