कल 13 दिसंबर का सहायक शिक्षक फेडरेशन का रायपुर आंदोलन होगा ऐतिहासिक ,नवरंग ,केदार जैन ,संजय शर्मा सहित सभी शिक्षक नेताओं ने आंदोलन को दिया समर्थन

 कल 13 दिसंबर का सहायक शिक्षक फेडरेशन का रायपुर आंदोलन होगा ऐतिहासिक ,नवरंग ,केदार जैन ,संजय शर्मा सहित सभी शिक्षक नेताओं ने आंदोलन को दिया समर्थन 

cgshiksha.in रायपुर 12 दिसंबर -वेतन विसंगति की मार झेल रहे प्रदेश के 109000 सहायक शिक्षक वेतन विसंगति दूर करने की मांग को लेकर राजधानी के बूढ़ातालाब में एकत्रित होकर विधानसभा का घेराव करेंगे। प्रदेश के सहायक शिक्षक 11 दिसंबर से ब्लॉक और जिला स्तर पर धरना प्रदर्शन कर रहें हैं और कल राजधानी कूच कर विधानसभा का घेराव करेंगे। सहायक शिक्षक फेडरेशन का कल का आंदोलन ऐतिहासिक हो सकता है क्योंकि प्रदेश के सभी बड़े शिक्षक संगठनों ने सहायक शिक्षक फेडरेशन के कल के विधानसभा घेराव आंदोलन को समर्थन दे दिया है।

इन शिक्षक संगठनों ने समर्थन देने की घोषणा की है - 👇  



छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन द्वारा सहायक शिक्षकों के एक सूत्रीय मांग वेतन विसंगति को लेकर 11 दिसंबर से आयोजित धरना प्रदर्शन को प्रदेश के अन्य शिक्षक संगठनों ने समर्थन किया है जिसमे गवर्नमेंट एम्पलाईज एसोशिएशन के प्रदेशाध्यक्ष कृष्णकुमार नवरंग ,संयुक्त शिक्षक संघ के प्रदेशाध्यक्ष केदार जैन ,छत्तीसगढ़ टीचर एसोशिएशन के प्रदेशाध्यक्ष संजय शर्मा ,छत्तीसगढ़ सर्व शिक्षक कल्याण संघ के प्रदेशाध्यक्ष भूपेंद्र बनाफर ,अनुसूचित जाति /जनजाति कर्मचारी मोर्चा आदि संगठनों ने आंदोलन का  समर्थन किया है।

 👉   छत्तीसगढ़ के सभी विकासखंडो और जिला मुख्यालयों में सहायक शिक्षकों का एकजुटता के साथ जोरदार प्रदर्शन ,स्कूलों में लटके ताले  

संयुक्त शिक्षक संघ ने 14 दिसंबर को होने वाले आंदोलन को किया स्थगित - 👇  



संयुक्त शिक्षक संघ ने 14 दिसंबर को सहायक शिक्षक के वेतन विसंगति को लेकर विधानसभा का घेराव करने का ऐलान किया था जिसके लिए संघ की तैयारी जोरो से चल रही थी ,संयुक्त शिक्षक संघ के प्रांताध्यक्ष केदार जैन ने सहायक शिक्षक फेडरेशन के द्वारा 13 दिसंबर को आयोजित आंदोलन को देखते हुए सहायक शिक्षक के हित को देखते हुए अपने संघ की प्रस्तावित आंदोलन को स्थगित कर फेडरेशन के आंदोलन को समर्थन देने का फैसला लिया है और उसके लिए संघ का समर्थन पत्र जारी किया है। 

👉निष्ठा प्रशिक्षण 3.0 दिसंबर माह का मॉड्यूल FLN 05 "विद्याप्रवेश एवं बालवाटिका की समझ "का प्रश्नोत्तरी  

संयुक्त शिक्षक संघ द्वारा जारी पत्र यहाँ नीचे देखें -  👇  





छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन ने सहायक शिक्षकों के मांगों का किया समर्थन -



छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के प्रांताध्यक्ष संजय शर्मा द्वारा जारी समर्थन पत्र में कहा गया है कि छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के थीम पर पदोन्नति के लिए वन टाइम रिलेक्सेशन का निर्णय सरकार ने लिया है। बहुत जल्द 30000 सहायक शिक्षक प्राथमिक शाला के प्रधानपाठक और शिक्षक के पद पर पदोन्नत हो जायेंगे। पदोन्नति से वंचित 48 हजार सहायक शिक्षकों के लिए वनटाइम रिलेक्सेशन के तहत क्रमोन्नति के लिए छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन ने सरकार के समक्ष अपना पक्ष रखा है। संघ के प्रांतीय पदाधिकारियों ने कहा है कि हजारो सहायक शिक्षक साथी हमारे संघ से जुड़े हुए है ,सहायक शिक्षकों का सही वेतन निर्धारण हो ,हम सहायक शिक्षकों के मांग के साथ हैं ,उन्हें समर्थन करते हैं। 

join our whatsapp group:-

cg shiksha whattsapp group-C 

Join our Telegram Group   

छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन द्वारा जारी पत्र यहाँ नीचे देखें -  👇  





वहीं गवर्नमेंट एम्पलाईज एसोसिएशन के प्रांताध्यक्ष कृष्णकुमार नवरंग ने मुंगेली जिला मुख्यालय में सहायक शिक्षक फेडरेशन के धरना प्रदर्शन पर जाकर आंदोलन का अपने संगठन द्वारा पूरा समर्थन देने का वचन दिया है। एक और शिक्षक संगठन छत्तीसगढ़ सर्व शिक्षक कल्याण संघ ने भी सहायक शिक्षक फेडरेशन के अनिश्चितकालीन आंदोलन का समर्थन किया है। 

छत्तीसगढ़ सर्व शिक्षक कल्याण संघ द्वारा जारी समर्थन पत्र यहाँ नीचे देखें - 👇  





ये भी पढ़ें - निष्ठा प्रशिक्षण 3.0 माह दिसंबर का मॉड्यूल FLN 06" बुनियादी भाषा और साक्षरता का प्रश्नोत्तरी     

Post a Comment

0 Comments