कोरोना के बढ़ते मामले के कारण मंत्रालय में आम नागरिको की एन्ट्री हुआ बंद ,कर्मचारियों की उपस्थिति संख्या भी एक तिहाई

 कोरोना के बढ़ते मामले के कारण मंत्रालय में आम नागरिको की एन्ट्री हुआ बंद ,कर्मचारियों की उपस्थिति संख्या भी एक तिहाई 

cgshiksha.in रायपुर -प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना केस का असर अब महानदी भवन मंत्रालय में भी दिखने लगा है। छत्तीसगढ़ शासन  सामान्य प्रशासन विभाग ने आज 10 जनवरी को आदेश निकालकर अब मंत्रालयों में आम लोगों की आवाजाही पर रोक 11 जनवरी 2022 से लग जायेगा। मंत्रालयों में कार्यरत तृतीय श्रेणी और चतुर्थ श्रेणी के एक तिहाई कर्मचारी काम में आएंगे। इसके लिए कर्मचारियों की रोस्टर सूची बनाई जाएगी।

 



छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते रफ्तार को देखते हुए सामान्य प्रशासन विभाग ने मंत्रालय महानदी भवन और विभागाध्यक्ष भवन में आम लोगों की आवाजाही बंद कर दी है। साथ ही कर्मचरियों की उपस्थिति भी एक तिहाई कर दी है। छत्तीसगढ़ शासन सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा आज इस संबंध में आदेश जारी कर दिया गया है। जारी आदेशानुसार मंत्रालय और समस्त विभागाध्यक्ष कार्यालयों में तृतीय और चतुर्थ श्रेणी के एक तिहाई कर्मचारी प्रतिदिन कार्यालय आएंगे।

 👉मिडलाइन एसेसमेंट की प्राप्तांक अंक की एन्ट्री cg.school.in  में कैसे करें ,एंट्री करना है 15 जनवरी तक  

सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी आदेश के महत्वपूर्ण बिंदु यहाँ नीचे देखें -  👇  


*मंत्रालय एवं समस्त विभागाध्यक्ष कार्योलयों में दिनांक 11-01-2022 से तृतीय और चतुर्थ श्रेणी  कर्मचारियों को एक एक तिहाई तक बुलाई जाएगी इसके लिए पृथक से संबंधित विभाग द्वारा कर्मचारियों की रोस्टर बनाते हुए ड्यूटी लगाई जाएगी।

*मंत्रालय में अनुभाग अधिकारी एवं उनसे वरिष्ठ अधिकारियों की शत -प्रतिशत उपस्थिति रहेगी। 

*समस्त अधिकारी /कर्मचारी कोविड -19 संक्रमण के बचाव हेतु समय -समय पर जारी दिशा -निर्देशों का अनिवार्य रूप से पालन करेंगे। 

*समस्त अधिकारी /कर्मचारी फेस -मास्क का अनिवार्य  उपयोग करेंगे। 


join our whatsapp group:-

cg shiksha whatsapp group E

Join our Telegram Group   

*वर्त्तमान में कोविड -19 के संक्रमण को ध्यान में रखते हुए मंत्रालयीन अधिकारी और कर्मंचारी सार्वजानिक बसों के स्थान पर अपने निजी अथवा विभागीय वाहनों  उपयोग को प्राथमिकता देंगे। 

*कोविड -19 के संक्रमण को देखते हुए मंत्रालय महानदी भवन एवं विभागाध्यक्ष कार्यालय इंद्रावती भवन में बाहरी व्यक्तियों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा।

👉निष्ठा प्रशिक्षण मॉड्यूल 7 प्राथमिक कक्षाओं में बहुभाषी शिक्षण का प्रश्नोत्तरी  

छत्तीसगढ़ सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी आदेश यहाँ नीचे देखें - 👇  



👉निष्ठा प्रशिक्षण माह जनवरी मॉड्यूल FLN 08 सीखने का आंकलन का प्रश्नोत्तरी 

Post a Comment

0 Comments