9 मई को 595 पदों में भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैंप रायपुर में होगा आयोजित

 9 मई को 595 पदों में भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैंप रायपुर में होगा आयोजित 

cgshiksha.in रायपुर -रोजगार की तलाश कर रहे दसवीं ,बारहवीं और स्नातक उत्तीर्ण बेरोजगारों के पास प्रायवेट कंपनियों में नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। निजी नियोक्ता कंपनियों द्वारा रिक्त पदों में भर्ती के लिए 09 मई 2022 को 595 पदों में सीधी भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैंप आयोजित किया जा रहा है। जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र रायपुर में स्थानीय शिक्षित बेरोजगार युवाओं को निजी क्षेत्र में रोजगार उपलब्ध कराने के लिए 09 मई 2022 को प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। निजी क्षेत्र में रोजगार प्राप्त करने के इच्छुक कक्षा दसवीं ,बारहवीं और स्नातक उत्तीर्ण अभ्यर्थी इस प्लेसमेंट कैंप में उपस्थित होकर भाग ले सकते हैं। ये प्लेसमेंट कैंप  जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र रायपुर में 09 मई 2022 को सुबह 11 बजे से दोपहर 03 बजे तक आयोजित किया जायेगा। 

जिला रोजगार एवं स्वरोजगार प्रशिक्षण केंद्र रायपुर कार्यालय से मिली जानकारी अनुसार 09 मई 2022 को जिला रोजगार एवं स्वरोजगार प्रशिक्षण केंद्र रायपुर स्थित कार्यालय में दसवीं ,बारहवीं और स्नातक पास बेरोजगार युवाओं को निजी क्षेत्र में रोजगार उपलब्ध कराने के लिए प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। इस प्लेसमेंट कैंप में तीन निजी नियोक्ता कंपनियों द्वारा 595 विभिन्न पदों पर सीधी भर्ती की कार्यवाही की जाएगी।

👉 कर्मचारियों के एनपीएस खाता में जमा 39000 करोड़ राशि को लौटाने से से PFRDA का इंकार 

इन पदों पर भर्ती की कार्यवाही की जाएगी 👇 


 प्लेसमेंट कैंप में तीन निजी नियोक्ताओं द्वारा भर्ती की कार्यवाही की जाएगी। जिसमें निजी नियोजकों में रेपिडो रोपन ट्रांसपोर्टेशन सर्विस ,बुक कार्गो वी -कार्ट व्हीकल प्राइवेट लिमिटेड रायपुर और आईटीएम एजुकेशन एकेडमी रायपुर शामिल होंगे। 

👉  प्री डीएलएड और प्री बीएड प्रवेश परीक्षा 2022 के लिए आनलाइन आवेदन शुरू 

 रेपिडो रोपन ट्रांसपोर्टेशन सर्विस नियोजक द्वारा भरे जाने वाले पद -विवरण देखें 👇


जिला रोजगार एवं स्वरोजगार प्रशिक्षण केंद्र रायपुर में आयोजित की जा रही 09 मई 2022 की प्लेसमेंट कैंप में निजी नियोजक  रेपिडो रोपन ट्रांसपोर्टेशन सर्विस नियोजक द्वारा बाइक राइडर के 500 पदों पर भर्ती की कार्यवाही की जाएगी। इन पदों पर भर्ती प्रक्रिया में भाग लेने के इच्छुक अभ्यर्थियों को दसवीं की परीक्षा उत्तीर्ण होना अनिवार्य है ,साथ ही अभ्यर्थियों पास स्वयं का दोपहिया वाहन ,आरसीबुक ,लायसेंस ,आधारकार्ड ,स्मार्टफोन ,पेनकार्ड और बैंक पासबुक होना अनिवार्य है। 

👉 ग्रामीण डाक सेवक के 38926 पदों में भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित  

बुक कार्गो वी -कार्ट व्हीकल प्राइवेट लिमिटेड रायपुर द्वारा भरे जाने वाले पद देखें 👇


जिला रोजगार एवं स्वरोजगार प्रशिक्षण केंद्र रायपुर में आयोजित की जा रही 09 मई 2022 की प्लेसमेंट कैंप में निजी नियोजक बुक कार्गो वी -कार्ट व्हीकल प्राइवेट लिमिटेड रायपुर द्वारा फील्ड सेल्स एक्सिक्यूटिव के 20 पदों में भर्ती की कार्यवाही की जाएगी। 

 join our whatsapp group:-

cgshiksha whatsapp group B 

Join our Telegram Group

आईटीएम एजुकेशन एकेडमी रायपुर द्वारा भरे जाने वाले पद देखें 👇


जिला रोजगार एवं स्वरोजगार प्रशिक्षण केंद्र रायपुर में आयोजित की जा रही 09 मई 2022 की प्लेसमेंट कैंप में निजी नियोजक आईटीएम एजुकेशन एकेडमी रायपुर द्वारा रिलेशनशिप मैनेजर के 75 पदों में भर्ती की कार्यवाही की जाएगी। इन पदों में भर्ती के लिए भाग लेने के इच्छुक अभ्यर्थियों को स्नातक परीक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए। 

इन  पदों पर चयनित होने वाले को 18000 रुपये मासिक वेतन दिया जायेगा। ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थी जिला रोजगार एवं स्वरोजगार प्रशिक्षण केंद्र रायपुर से संपर्क कर सकते हैं 

👉 विशेष कनिष्ठ कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा स्वास्थ्य विभाग में तृतीय और चतुर्थ श्रेणी के 138 पदों पर सीधी भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र आमंत्रित 

Post a Comment

0 Comments