2000 से अधिक पदों पर सीधी भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैंप का आयोजन ,5वी ,8वी ,10वी और 12वी पास युवाओं के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका

 2000 से अधिक पदों पर सीधी भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैंप का आयोजन ,5वी ,8वी ,10वी और 12वी पास युवाओं के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका  

cgshiksha.in रायपुर -5वी ,8वी ,10वी,12वी ,स्नातक और स्नातकोत्तर उत्तीर्ण बेरोजगार युवाओं के पास निजी कंपनियों में नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र रायपुर द्वारा जिले एवं आसपास के  शिक्षित आवश्यक योग्यताधारी बेरोजगार युवाओं को निजी क्षेत्र में रोजगार के अवसर प्रदान करने के रोजगार मेला -प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। इस रोजगार मेला -प्लेसमेंट कैंप में 5वी ,8वी ,10वी,12वी ,स्नातक और स्नातकोत्तर उत्तीर्ण बेरोजगार युवा निर्धारित तिथि ,समय और स्थान पर उपस्थित होकर सीधी भर्ती की साक्षात्कार प्रक्रिया में भाग लेकर रोजगार प्राप्त कर सकते हैं। इस प्लेसमेंट कैंप में विभिन्न निजी कंपनियों द्वारा 2000 से अधिक विभिन्न पदों पर भर्ती की कार्यवाही पूरी की जाएगी। 



प्लेसमेंट कैंप का आयोजन 22 और 23 अगस्त को 👇


निजी क्षेत्र  कंपनियों में  2000 से अधिक विभिन्न पदों में शिक्षित बेरोजगारों की सीधी भर्ती के लिए जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र रायपुर द्वारा 22 और 23 अगस्त 2022 को रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है। 22 और 23 अगस्त 2022 को दोनों दिन विभिन निजी संस्थानों में रिक्त 2000 से अधिक पदों पर भर्ती के लिए रोजगार मेला का आयोजन धरसींवा विकासखंड के सांकरा में हॉटल दिलबाग प्राइड में 22 अगस्त को और पुराना पुलिस लाइन परिसर स्थित रायपुर स्थित जिला रोजगार एवं स्वरोजगार प्रशिक्षण केंद्र में में 23 अगस्त 2022 को रोजगार मेला का आयोजन सुबह 10.30 बजे से आयोजित किया गया है। इन दोनों प्लेसमेंट कैंप में 11 निजी संस्थानों द्वारा रिक्त 2000 से अधिक पदों पर साक्षात्कार के माध्यम से सीधी भर्ती की कार्यवाही की जाएगी। 

👇माह अगस्त की मासिक आकलन टाईम -टेबल जारी ,प्रश्न पत्र यहाँ से download करें 

भर्ती किये जाने वाले रिक्त पदों का नाम देखें 👇


22 और 23 अगस्त को आयोजित की जाने वाली प्लेसमेंट कैंप में 11 निजी संस्थाओं द्वारा 2000 से अधिक पदों पर भर्ती प्रक्रिया की कार्यवाही की जाएगी। जिन पदों पर भर्ती की जाएगी ,उन पदों का विवरण निम्नानुसार है ;-

मार्केट एसोसिएट ,एच आर ,केटलाक एक्जीक्यूटिव ,सीआरएम ,ऐसीआरएम ,सेल्स मैनेजर ,बिलिंग स्टाफ ,हाउसकीपर ,सिक्युरिटी गार्ड ,मैनेजमेंट स्टाफ ,कंप्यूटर ऑपरेटर ,सिविल इंजीनियर ,साइट इंजीनियर ,एकाउंटेंट ,वाहन चालक ,टेलीकॉलर ,डिलवरी ब्वाय ,हेल्पर ,बाइक राइडर ,सिक्यूरिटी सुपरवाईजर ,फील्ड टेनर ,ऑफिस असिस्टेंट ,बीपीओ ,सॉफ्टवेयर डेवलेपर और मोबेलाइजर।

👉 6 %मंहगाई भत्ता बढ़ने से 28 %DA के साथ वेतन गणना चार्ट देखें  

निम्न निजी संस्थानों में होगी भर्ती 👇


22 और 23 अगस्त को आयोजित जा रही प्लेसमेंट कैंप में 2000 से अधिक विभिन्न पदों पर भर्ती की कार्यवाही निम्नलिखित 11 निजी संस्थानों के प्रबंधन टीम उपस्थित होकर करेंगे। 

1.अलर्ट प्लेसमेंट सर्विस

2.रायपुर रोपेन ट्रांसपोर्टेशन सर्विस (रैपिडो )

3.टैंगों सिक्युरिटी सर्विसेस रायपुर 

4.बुक कार्बो रायपुर 

5.आई थ्री सर्विस एंड मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड रायपुर 

6.बॉम्बे इंटेलिजेंस सिक्युरिटी रायपुर 

7.स्टार हेल्थ इंश्योरेंस कंपनी रायपुर 

8.जिप्पी हायर सर्विसेस रायपुर 

9.करुण जॉब कंसलटेंसी रायपुर 

10.टॉप कैरियर सर्विसेस रायपुर 

11.माइल स्टोन रायपुर

 👉छत्तीसगढ़ शिक्षक पात्रता परीक्षा 2022 होगी शीघ्र आयोजित ,एससीईआरटी ने व्यापम को भेजा पत्र   

आवश्यक योग्यता और वेतन अपडेट देखें 👇


जिला रोजगार एवं स्वरोजगार प्रशिक्षण केंद्र रायपुर द्वारा आयोजित किये जा रहे 22 और 23 अगस्त के प्लेसमेंट कैंप में 11 निजी संस्थानों द्वारा 2000 से अधिक विभिन्न पदों पर पांचवी ,आठवीं ,दसवीं ,बारहवीं ,स्नातक ,स्नातकोत्तर ,उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के साथ -साथ बीई सिविल ,बीबीए ,एमबीए ,बीसीए ,टैली ,जीएसटी सर्टिफिकेट वाले अभ्यर्थियों में से भर्ती  कार्यवाही की जाएगी। इन पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को निजी संस्थानों द्वारा 7000 रुपये से लेकर 20000 रुपये तक मासिक वेतन दिया जायेगा। 

cg shiksha whatsapp group E

Join our Telegram Group   

प्लेसमेंट कैंप आयोजन तिथि और निर्धारित समय ,स्थान देखें 👇


योजना नाम -मुख्यमंत्री युवा मितान रोजगार मेला 

प्लेसमेंट कैंप तिथि -22-08-2022 दिन -सोमवार 

निर्धारित समय -सुबह 10.30 बजे से 

निर्धारित स्थान -धरसींवा विकासखंड के सांकरा में होटल दिलपाग प्राइड 

प्लेसमेंट कैंप तिथि -23 -08-2022 दिन -मंगलवार 

निर्धारित समय -सुबह 10.30 बजे से 

निर्धारित स्थान -जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र पुराण पुलिस लाइन परिसर रायपुर  

👉 22 अगस्त से प्रदेश के शासकीय कार्यालयों और स्कूलों के दरवाजों में लटकेंगे फिर से ताले 


  

Post a Comment

0 Comments