कलेक्टर ने 30 शिक्षकों की सेवा समाप्ति के शिक्षा विभाग के अधिकारियों को दिए निर्देश

 कलेक्टर ने 30 शिक्षकों की सेवा समाप्ति के शिक्षा विभाग के अधिकारियों को दिए निर्देश 

cgshiksha.in बलौदाबाजार -विभागीय कार्यों की समय सीमा में कामकाज की समीक्षा के लिए आज संयुक्त जिला कार्यालय के सभागार में आयोजित बैठक की समीक्षा जिला कलेक्टर रजत बंसल ने किया। इस समीक्षा बैठक में कलेक्टर रजत बंसल ने राजस्व विभाग ,लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग ,नगरीय प्रशासन विभाग और पंचायत विभाग के कामकाज पर नाराजगी जताई और अधिकारियों को विभागीय कार्य में सुधार लाने का सख्त निर्देश दिया है। जिला कलेक्टर रजत बंसल ने जनपद सीईओ और सभी सीएमओ को दिव्यांगों ,महिलाओं और बुजुर्गों को मिलने वाली पेंशन राशि के शत -प्रतिशत भुगतान करने का कड़ा निर्देश दिया है।



 इस संबंध में कलेक्टर महोदय ने सभी जनपद सीईओ और सभी सीएमओ को दिव्यांगों ,महिलाओं और बुजुर्गों को मिलने वाली पेंशन राशि के शत -प्रतिशत भुगतान 7 दिन के अंतर्गत करने का कड़ा निर्देश दिया है।साथ ही जिले के 30 शिक्षकों की सेवा समाप्ति का निर्देश शिक्षा विभाग के अधिकारियों को दिए हैं। 

👉CG NISHTHA 2.0और 3.0 ऑनलाइन कोर्स के अधूरे मॉड्यूल को शिक्षकों को फिर करना होगा पूरा ,SCERT ने जारी किया आदेश 

30 शिक्षकों की बर्खास्तगी के दिए हैं निर्देश 👇


कलेक्टर रजत बंसल ने शिक्षा विभाग की समीक्षा करते हुए जिले के 30 शिक्षकों की बर्खास्तगी  कार्यवाही करने का निर्देश जिला शिक्षा विभाग के अधिकारियों को दिया है। कलेक्टर ने जिले के 30 ऐसे शिक्षकों को जो तीन माह या  अधिक समय से लगातार अनुपस्थित हैं ,ऐसे शिक्षकों की सेवा समाप्ति करने का निर्देश जिले के शिक्षा विभाग के अधिकारियों को दिए हैं।  

हमारे वाट्सअप ग्रुप ज्वाइनिंग करें 👇

cg shiksha whatsapp group E

Join our Telegram Group   

👉पहली से आठवीं कक्षा की तिमाही परीक्षा टाईम टेबल एससीईआरटी द्वारा जारी,26 सितंबर से होगी शुरुवात  

Post a Comment

0 Comments