बीएससी नर्सिंग की पर्चा लीक

 बीएससी नर्सिंग की पर्चा लीक 

रायपुर 20 अगस्त लम्बे अरसे बाद छत्तीसगढ़ बीएससी नर्सिंग की परीक्षा आज 20 अगस्त से शुरू होना था। लेकिन परीक्षा शुरू होने के कुछ समय पहले प्रश्न पेपर सोशल मिडिया में लीक हो गया। प्रश्न पेपर परीक्षा के पहले व्हाट्सएप और सोशल मिडिया पर वायरल हो गयी। जिसके बाद विश्वविद्यालय परीक्षा विभाग द्वारा पर्चा रद्द करने का आदेश दिया गया। हालांकि आज से ही शुरू हुए एमएससी नर्सिंग और पोस्ट बेसिक नर्सिंग की परीक्षा पूर्व की भांति आयोजित होती रहेगी। 


आज सुबह से बीएससी नर्सिंग की परीक्षा शुरू हुई। परीक्षा के लिए परीक्षा केंद्र मेकाहारा को बनाया गया था। परीक्षार्थी निर्धारित समय पर परीक्षा केंद्र में उपस्थित होकर अपनी -अपनी सीट में बैठ गए थे। परीक्षार्थियों को उत्तरपुस्तिका बांटी गयी थी,लेकिन इसी समय अचानक यूनिवर्सिटी से परीक्षा को रद्द करने का निर्देश दे दिया गयाऔर परीक्षार्थियों को वापस लौट जाने को कहा गया। 

join our whatsapp group:-

cg shiksha whattsapp group-1

cg shiksha whatsapp group-2

अब परीक्षा कब कैसे और किस शेडयूल में होगी ,इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पायी है। हालांकि पर्चा लीक को लेकर यूनिवर्सिटी प्रशासन ने जाँच शुरू कर दी है। माना  जा रहा है कि यूनिवर्सिटी परीक्षा विभाग से जुड़े विश्वविद्यालय के कुछ कर्मचारी ने ही प्रश्न पेपर की पर्चा लीक किया है। फ़िलहाल पर्चा लीक होने के बाद परीक्षार्थियों में असमंजस की स्थिति बन गयी है। 

 यह भी पढ़ें ;      

विधायक का डिप्टी कलेक्टर को अपशब्द गाली देते ऑडिओ वायरल 

संकुल समन्वयको को तीन कालखंड अध्यापन कराने और उपस्थितिपंजी में नियमित हस्ताक्षर करने जारी हुआ निर्देश 

Post a Comment

0 Comments