सड़क की बदहाल स्थिति पर धरने पर बैठी पामगढ़ विधायक इंदु बंजारे

 सड़क की बदहाल स्थिति पर धरने में बैठी पामगढ़ विधायक इंदु बंजारे

पामगढ़ 24 अगस्त- पामगढ़ की बहुजन समाज पार्टी की विधायक श्रीमती इंदू बंजारे सड़क से लेकर विधानसभा तक अपने क्षेत्र की समस्याओं को दूर करने के लिए हमेशा संघर्ष करती रहती है। श्रीमती इंदु बंजारे आज 24 अगस्त को पामगढ़ से ससहा होते हुए बलौदाबाजार मुख्य सड़क मार्ग को अपूर्ण छोड़ने और उसकी बदहाल स्थिति को लेकर  अपने पार्टी कार्यकर्ताओं ,समर्थकों और क्षेत्रवासियों के साथ धरने पर बैठ गई।

विधायक श्रीमती इंदू बंजारे ने उक्त निर्माण कार्य को अतिशीघ्र पूर्ण कराए जाने की मांग की है। इधर प्रशासनिक अधिकारियों को विधायक इंदु बंजारे द्वारा धरने पर बैठने की जानकारी हुई तो प्रशासनिक अमले में हड़कंप सी मच गई और धरना स्थल जाकरअधिकारियों द्वारा मौखिक आश्वासन के साथ मान मनौव्वल का दौर भी शुरू हो गया।

आपको बता दें कि खोखरा मोड़ जांजगीर से पामगढ़ ससहा होते हुए लाहौद बलौदाबाजार मार्ग का निर्माण कार्य अभी हाल ही में पूर्ण हुआ है ,लेकिन इस मार्ग पर डोंगाकोहरौद के पास की सड़क को आधा -अधूरा छोड़ दिया गया है। ऐसे में इस अधूरे मार्ग की स्थिति बद से बदतर हो गयी है। बरसात के मौसम में लोगो को आवागमन में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।इस अधूरे जगह पर गाड़िया तो दूर लोग पैदल भी नहीं चल पा रहे है।

join our whatsapp group:-

cg shiksha whattsapp group-1

cg shiksha whatsapp group-2

बताया जा रहा है कि इस सड़क के लिए जमीन देने वालो ग्रामीण किसानों को समुचित मुआवजा का भुगतान भी नहीं किया गया है। इन्ही सभी क्षेत्रवासियों की समस्याओं को लेकर पामगढ़ विधायक इंदू बंजारे के नेतृत्व में बहुजन समाज पार्टी द्वारा मंगलवार 24 अगस्त को अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन शुरू किया गया है। इस धरना प्रदर्शन में पामगढ़ विधायक इंदू बंजारे ,जांजगीर बसपा जिलाध्यक्ष डॉ रोहित डहरिया ,जनपद अध्यक्ष पामगढ़ राजकुमार पटेल ,जिला बसपा महासचिव संतोष यादव ,कमला खुंटे ,जिला बसपा सचिव महेश कश्यप ,विधानसभा बसपा अध्यक्ष मुकेश रात्रे सहित सैकड़ों कार्यकर्ता एवं क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।   

यह भी पढ़ें ;      

सीधी भर्ती शिक्षकों का नियुक्ति आदेश हुआ जारी

Post a Comment

0 Comments