कक्षा नवमी के छात्र का स्कूल में चाकू मारकर हत्या

कक्षा नवमी के छात्र का स्कूल में चाकू मारकर हत्या 

रायगढ़ 24 अगस्त -छत्तीसगढ़ के इतिहास में शायद यह पहली घटना होगी कि प्रदेश के सरकारी स्कूल के छात्र का दिनदहाड़े स्कूल में चाकू मारकर हत्या किया गया हो। रायगढ़ जिले में ऐसा ही सनसनीखेज वारदात आज 24 अगस्त को हुआ है। कक्षा नवमी के छात्र का स्कूल में चाकू गोदकर मौत के घाट उतार दिया गया। मृतक छात्र कक्षा 9 वी का स्टूडेंट था। छात्र क्लास में पढाई करने के लिए स्कूल पहुंचा था। 

उसी दौरान आरोपी युवक स्कूल में घुसा और छात्र पर ताबड़तोड़ चाकू मार दिया। घटना के बाद तत्काल छात्र को हॉस्पिटल ले जाया गया। इलाज के दौरान डाक्टरों ने  छात्र को मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार यह घटना रामभाठा इलाके की कैलाशनाथ काटजू शासकीय स्कूल की है। मृतक छात्र का उम्र 13 वर्ष है। 

बताया जा रहा है छात्र आज स्कूल पहुंचा था,तभी बाहर से दो लडके स्कूल प्रांगण में घुस आये। इस दौरान दोनों युवकों में से एक युवक छात्र कैलाश से बहस करने लगा। देखते ही  देखते बहस इतना बढ़ गया कि आरोपी युवक ने अपने पास रखे चाकू को निकालकर छात्र पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले से छात्र लहूलुहान हालत में जमीन पर गिर गया। जिसके बाद आरोपी मौके से भाग गया। 

join our whatsapp group:-

cg shiksha whattsapp group-1

cg shiksha whatsapp group-2

फ़िलहाल दोनों बाहरी युवक स्कूल क्यों गए थे और किस कारण छात्र से विवाद करने लगे,यह पता नहीं चल पाया है। इधर घटना के बाद छात्र को गंभीर हालत में हॉस्पिटल ले जाया गया जहा ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

वहीं इस मामले में रायगढ़ एडिशनल एसपी ने बताया है कि आरोपी युवक की पहचान कर ली गयी है जिसको बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।आरोपी युवक की गिरफ्तारी के बाद ही वारदात की वजह का पता चल पायेगा। 

यह भी पढ़ें ;      

विधायक के बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत 

Post a Comment

0 Comments