121 सहायक शिक्षकों की पदस्थापना आदेश जारी

121 सहायक शिक्षकों की पदस्थापना आदेश जारी 

जांजगीर -चांपा 28 अगस्त  -छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा 14500 शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया में 2 अगस्त से स्कूल खुलने के साथ शिक्षकों की कमी को पूरा करने और तय सीमा में शिक्षक भर्ती की प्रक्रिया को पूरा करने के लिए लगातार विभिन्न शिक्षा संभाग एवं जिलो द्वारा शिक्षकों की नियुक्ति और पदांकन लिस्ट जारी किया जा रहा है।


 रायपुर ,बिलासपुर,दुर्ग ,गरियाबंद,मुंगेली,बिलासपुर सहित आधा दर्जन से ज्यादा जगहों से शिक्षकों की नियुक्ति और पदांकन लिस्ट जारी हो चुकी है। आज 28अगस्त को जांजगीर -चांपा जिले में भी सहायक शिक्षकों की नियुक्ति व पदांकन लिस्ट जारी कर दी गयी है।

जिला शिक्षा अधिकारी जांजगीर -चांपा द्वारा आज दिनांक 28अगस्त 2021 को सहायक शिक्षक संवर्ग के 121  पदों पर पदस्थापना आदेश जारी कर दिया गया है। जिन पदों पर पदस्थापना जारी किया गया है ,उनमें सहायक शिक्षक विज्ञान (हिंदी माध्यम )ई संवर्ग के 87 पद ,सहायक शिक्षक प्रयोगशाला (हिंदी माध्यम )ई संवर्ग के 28 पद ,सहायक शिक्षक कला (अंग्रेजी माध्यम )ई संवर्ग के 03पद और सहायक शिक्षक विज्ञान (अंग्रेजी माध्यम )ई संवर्ग 03पद पर पदस्थापना जारी की गयी है।

join our whatsapp group:-

cg shiksha whattsapp group-1

cg shiksha whatsapp group-2

चयनित अभ्यर्थियों के पदांकन आदेश पृथक - पृथक तैयार कर अभ्यर्थियों के पते पर पंजीकृत डाक से प्रेषित किया गया है। चयनित अभ्यर्थियों की पदांकित शालाओ की सूची एन.आई.सी.कलेक्टोरेट परिसर जांजगीर के वेबसाइट jnajgir-champa.gov.in पर अवलोकन किया जा सकता है। किसी अभ्यर्थी को समय पर नियुक्ति आदेश नहीं मिलता है ,तो इस कार्यालय से पात्रता पत्र दिखाकर प्राप्त कर सकते है। 

यह भी पढ़ें ;      

164 पदों पर 31 अगस्त को होगी सीधी भर्ती 

                   पदस्थापना आदेश देखें              



 










Post a Comment

0 Comments