3 सितम्बर को प्रदेश के अधिकारी कर्मचारी रहेंगे सामूहिक अवकाश पर

 3 सितम्बर को प्रदेश के अधिकारी कर्मचारी रहेंगे सामूहिक अवकाश पर

केंद्रीय कर्मचरियों को मिल रहे महंगाई भत्ता के समान 28% मंहगाई भत्ते की मांग को लेकर छत्तीसगढ़ अधिकारी कर्मचारी फेडरेशन के आव्हान पर 3 सितम्बर को प्रदेश के सभी विभागों में कार्यरत अधिकारी कर्मचारी एक दिन की सामूहिक अवकाश पर रहेंगे।

छत्तीसगढ़ अधिकारी कर्मचारी फेडरेशन के आव्हान पर समस्त विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों के द्वारा सामूहिक अवकाश लिया जायेगा, इसलिए 3 सितम्बर का दिन शासकीय कार्यालयों में सार्वजनिक अवकाश जैसा रहेगा। इस आंदोलन को सफल बनाने के लिए सभी विभागों के अधिकारी, कर्मचारी,और विभिन्न संघटनों के पदाधिकारी गण अपने अपने स्तर में जुटे हुए हैं।

इस आंदोलन को सफल बनाने के लिए सभी विभागों एवम सभी कर्मचारी संघटनों द्वारा समर्थन प्राप्त हो रहा है। यह आंदोलन अधिकारी कर्मचारी हित के 14 सूत्रीय मांग पे होना है। जिसमें मुख्य रूप में  केंद्र के समान 28% महगांई भत्ता, शिक्षक संवर्ग लिपिक सहित अन्य कर्मचारियों के वेतन विसंगति दूर करने, सभी संवर्ग की पदोन्नति, समयमान वेतनमान के लाभ सहित 14 सूत्रीय मांग को लेकर है। 

join our whatsapp group:-

cg shiksha whattsapp group-1

cg shiksha whatsapp group-2

छत्तीसगढ़ शिक्षक संघ के प्रांताध्यक्ष औंकारसिंह, प्रांतीय संघटन मंत्री प्रदीप शर्मा, जिलाध्यक्ष ऋषि पटेल, तरुण राठौर कोरबा, अनिल यादव रायगढ़, पिलाराम पटेल सक्ती, धन्य कुमार पांडेय जांजगीर चांपा, नारायण भास्कर मुंगेली ने समस्त विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों को आंदोलन में शामिल होने के लिए अपील की है।

यह भी पढ़ें ;      

22 स्कूली बच्चे मिले कोरोना संक्रमित 

CG PSCसहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी 


Post a Comment

0 Comments