छत्तीसगढ़ में खुलेंगे 10 नए कॉलेज ,330 पदों की मिली स्वीकृति

 छत्तीसगढ़ में खुलेंगे 10 नए कॉलेज ,330 पदों की मिली स्वीकृति 

रायपुर 22 सितंबर -छत्तीसगढ़ राज्य शासन द्वारा प्रदेश के विभिन्न जिलों में दस नवीन कॉलेज की स्थापना के लिए मंजूरी प्रदान कर दी गयी है। इन नवीन महाविद्यालयों में प्राचार्य ,सहायक प्राध्यापक ,ग्रंथपाल ,क्रीड़ा अधिकारी और अन्य स्टाफ के 33 पदों के मान से 330 पदों के लिए भी स्वीकृति दे दी गयी है। इस आशय का पत्र मंत्रालय ,महानदी भवन स्थित उच्च शिक्षा विभाग द्वारा जारी कर दिया गया है। 

छत्तीसगढ़ शासन द्वारा 10 नवीन महाविद्यालय खुलने की स्वीकृति प्राप्त हुई है ,उनमे कोरिया जिले में शासकीय नवीन महाविद्यालय नागपुर ,जशपुर जिले में शासकीय नवीन महाविद्यालय सन्ना ,बलरामपुर जिले में शासकीय नवीन कन्या  महाविद्यालय बलरामपुर ,दुर्ग जिले में शासकीय नवीन महाविद्यालय रिसाली और शासकीय नवीन महाविद्यालय पेंड्रावन ,जांजगीर जिले में शासकीय नवीन महाविद्यालय सारागांव ,सूरजपुर जिले में शासकीय नवीन महाविद्यालय सूरजपुर ,कोरबा जिले में शासकीय नवीन महाविद्यालय बांकीमोंगरा ,रायपुर जिले में शासकीय नवीन महाविद्यालय गोबरा -नवापारा और शासकीय नवीन महाविद्यालय नवागांव सेक्टर -28 नवा रायपुर में महाविद्यालय की स्थापना की मंजूरी मिली है। 

Join our Telegram Group

join our whatsapp group:-

cgshiksha whatsapp group 03 

नवीन महाविद्यालयों की स्थापना की मंजूरी के साथ -साथ इन कॉलेजों में प्राचार्य ,सहायक प्रोफ़ेसर ,ग्रंथपाल ,क्रीड़ा अधिकारी और अन्य स्टाफ सहित कुल 33 पदों के मन से 10 नवीन महाविद्यालयों के लिए 330 पदों के लिए स्वीकृति भी उच्च शिक्षा विभाग मंत्रालय छत्तीसगढ़ द्वारा दे दी गयी है। 

 👉   12स्कूली बच्चे मिले कोरोना पाजिटिव

Post a Comment

0 Comments