पंडित सुंदरलाल शर्मा ओपन यूनिवर्सिटी में प्रवेश जारी

 पंडित सुंदरलाल शर्मा ओपन यूनिवर्सिटी में प्रवेश जारी 

बिलासपुर -छत्तीसगढ़ प्रदेश के एकमात्र शासकीय ओपन विश्वविद्यालय में विभिन्न पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गयी है। पंडित सुंदरलाल शर्मा ओपन यूनिवर्सिटी के विभिन्न पाठ्यक्रमों में प्रवेश के इच्छुक अभ्यर्थी 30 सितंबर 2021 तक आनलाईन आवेदन कर सकते हैं। पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए इच्छुक विद्यार्थी यूनिवर्सिटी की वेबसाइट   www.pssou.ac.in   का अवलोकन कर सकते हैं।

पंडित सुंदरलाल शर्मा मुक्त विश्वविद्यालय के शैक्षणिक सत्र जुलाई 2021 से जून 2022 तक के विभिन्न पाठ्यक्रमों के लिए आनलाईन आवेदन जारी है। पंडित सुंदरलाल शर्मा यूनिवर्सिटी में बीए ,बीएससी ,बीकॉम ,एमए एमएससी ,पीजीडीसीए ,डीसीए ,पीजीडीवायएस ,बी.लिब ,साइबर लॉ और लेबर लॉ जैसे पाठ्यक्रम कोर्सों पर विद्यार्थी प्रवेश ले सकते है। पं.सुंदरलाल शर्मा मुक्त विश्वविद्यालय के समन्वयक सहायक ने बताया है कि विश्वविद्यालय के पाठ्यक्रमों में प्रवेश केवल आनलाईन माध्यम से होगा और पाठ्यक्रम शुल्क का भुगतान भी आनलाईन ही स्वीकार किया जायेगा।

join our whatsapp group:-

cg shiksha whatsapp group-2 

सभी पाठ्यक्रमों के बारे में विस्तृत जानकारी और दिशा निर्देश भी विश्वविद्यालय की वेबसाइट  www.pssou.ac.in  के माध्यम से प्राप्त किया जा सकता है। विद्यार्थी विश्वविद्यालय की क्षेत्रीय अध्ययन केन्द्रो से संपर्क कर पाठ्यक्रमों की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। 

 👉   चंदूलाल चंद्राकर मेमोरियल मेडिकल कालेज एवं हास्पिटल के लिए 1041पदों की मिली स्वीकृति ,जल्द होगी भर्ती   

Post a Comment

0 Comments