भारतीय स्टेट बैंक मेंइन पदों के लिए निकली नौकरी


 भारतीय स्टेट बैंक में इन पदों के लिए निकली नौकरी 

SBI Recruitment 2021: 

भारतीय स्टेट बैंक में इन पदों पर करें आनलाईन आवेदन 

भारतीय स्टेट बैंक ने अलग -अलग विभागों में डिप्टी मैनेजर ,रिलेशनशिप मैनेजर ,प्रोडक्ट मैनेजर ,असिस्टेंट मैनेजर और सर्कल डिफेन्स बैंकिंग एडवाइजर ,स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू हो गयी है।इन पदों के लिए आनलाईन आवेदन   sbi.co.in   पर कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 2 सितम्बर 2021 है। 

 इस भर्ती प्रक्रिया में डिप्टी मैनेजर के 10 पद ,रिलेशन मैनेजर के 6 पद ,प्रोडक्ट मैनेजर के 2 पद ,असिस्टेंट मैनेजर के 50 पद ,सर्किल डिफेन्स बैंकिंग एडवाइजर के 1पद सहित कुल 69 पदों को भरा जाना है।SBI SO Recruitment 2021 के लिए अभ्यर्थियों को इंटरव्यू से गुजरना होगा जबकि कुछ पदों के लिए लिखित परीक्षा के माध्यम से चयन की जाएगी। 

👉 बीएससी नर्सिंग ,एमएससी नर्सिंग और पोस्ट बेसिक नर्सिंग प्रवेश परीक्षा की तिथि हुआ जारी 

     पात्रता 

असिस्टेंट मैनेजर -सिविल इंजीनियरिंग में 60 %या उससे अधिक अंको के साथ बैचलर डिग्री 

असिस्टेंट मैनेजर इंजीनियरिंग (इलेक्ट्रिकल ),जेएमजीएस -1 के लिए -इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में 60 %या अधिक अंको के साथ ग्रेजुएशन की डिग्री 

असिस्टेंट मैनेजर (मार्केटिंग एण्ड कम्युनिकेशन )-सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त /अनुमोदित संस्थानों से न्यूनतम 60 %अंको के साथ मार्केटिंग में स्पेशलिटी के साथ एमबीए (मार्केटिंग )/फूल टाइम पीजीडीएम या समकक्ष 

सर्किल डिफेंस बैंकिंग एडवाइजर -आवेदक को भारतीय सेना से सेवानिवृत मेजर जनरल या ब्रिगेडियर होना चाहिए। 

आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को कहा गया है कि वे फार्म की कोई भी हार्ड कपि कार्यालय में जमा न करे। केवल आनलाईन मोड के माध्यम से आवेदन स्वीकार किया जायेगा। अभयर्थियो को एसबीआई एसओ भर्ती 2021 पर अधिक अपडेट के लिए भारतीय स्टेट बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर नजर रखने की सलाह दी जाती है। 

join our whatsapp group:-

cg shiksha whatsapp group-2    

असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की  अधिकतम आयु 30 वर्ष , डिप्टी मैनेजर और रिलेशनशिप मैनेजर के पद के लिए उम्मीदवारों की आयु 25 से 30 वर्ष तक होनी चाहिए।  सर्कल डिफेन्स बैंकिंग एडवाइजर में आवेदन के लिए अधिकतम आयु 60 वर्ष निधार्रित है। आयु सीमा की पूरी जानकरी के लिए उम्मीदवार आफिशियल नोटिफिकेशन देखे।  

नोटिफिकेशन चेक करने का डायरेक्ट लिंक https://bank.sbi/documents/77530/1115

ऑनलाइन आवेदन करने का डायरेक्ट लिंक https://sbi.co.in/web/careers#lattest   है।  

👉  सितम्बर को प्रदेश के अधिकारी कर्मचारी रहेंगे सामूहिक अवकाश पर     


Post a Comment

0 Comments