जूनियर इंजीनियर और डाटा एंट्री ऑपरेटर के 707पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित लिए

 जूनियर इंजीनियर और डाटा एंट्री ऑपरेटर के 707पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित

Cgshiksha in रायपुर- छत्तीसगढ़ स्टेट पावर कंपनी( बिजली कंपनी) में जूनियर इंजीनियर और डाटा एंट्री ऑपरेटर के 707पदों पर भर्ती की जायेगी। इसमें जूनियर इंजीनियर के लिए 307पद और डाटा एंट्री ऑपरेटर केलिए 400पद है। इन पदों के लिए आवेदन ऑनलाइन स्वीकार किया जाएगा। इच्छुक आवेदक इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 29सितंबर 2021से भर सकते हैं।


छत्तीसगढ़ स्टेट पावर कंपनी के अधिकारियों ने बताया है कि जेई और डाटा एंट्री ऑपरेटर के 707पदों पर भर्ती की कार्यवाही शुरू की जा रही है। जिन 707पदों पर भर्ती की जा रही है उनमें चयनित अभ्यार्थियों को डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी, जनरेशन कंपनी और ट्रांसमिशन कंपनी में नियुक्त किया जायेगा।

आवेदन ऐसे करें

छत्तीसगढ़ बिजली कंपनी के अध्यक्ष अंकित आनंद ने बताया कि जूनियर इंजीनियर और डाटा एंट्री ऑपरेटर के 707पदों की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन पोर्टल अभ्यार्थियों के लिए 29सितंबर2021 को दोपहर 12बजे से खोल दिया जाएगा। इन पदोंकेइच्छुकअभ्यर्थी आवेदन छत्तीसगढ़ स्टेट पावर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट www.cspc.co.in पर लॉगिन कर आवेदन सहित आवश्यक दस्तावेज अपलोड कर सकते हैं।

 👉  कक्षा पहली से आठवीं तक के बच्चों की दोबारा होगी बेसलाइन आंकलन 

छत्तीसग स्टेट पावर कंपनी के अध्यक्ष अंकित आनंद ने बताया कि डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी में जूनियर इंजीनियर के 193पद,जनरेशन कंपनी में जूनियर इंजीनियर के 62पद और ट्रांसमिशन कंपनी में जूनियर इंजीनियर के 12पद पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।

इन जूनियर इंजीनियर के पदों में इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रानिक, मेकनिकल, कंप्यूटर साइंस, इन्फरमेशन  टेकनालोजी संकाय के पद पर भर्ती  की जायेगी। तीनों पावर कंपनी में सिविल संकाय के 40पद है।



इसी तरह डाटा एंट्री ऑपरेटर के लिए ट्रांसमिशन कंपनी के लिए 50पद और डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के लिए 350पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के अंतर्गत बस्तर क्षेत्र में 68और सरगुजा क्षेत्र में 44पदों पर भर्ती की जायेगी। बस्तर और सरगुजा क्षेत्र के लिए उसी क्षेत्र के निवासी  आवेदन कर सकते हैं जबकि रायपुर, बिलासपुर, दुर्गऔर राजनांदगांव क्षेत्र के लिए डाटा एंट्री ऑपरेटर के 238पद पर छत्तीसगढ के मूल निवासी आवेदन कर सकते हैं।

Join our Telegram Group

join our whatsapp group:-

cgshiksha whatsapp group 03 

जूनियर इंजीनियर और डाटा एंट्री ऑपरेटर पदों के स्टायपेड , दायित्व, भर्ती के लिए वांक्षित योग्यता, आयु सीमा, शैक्षणिक योग्यता, आवेदन शुल्क व चयन प्रक्रिया की विस्तृत जानकारी के लिए इच्छुक अभ्यर्थी छत्तीसगढ स्टेट पावर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट  www.cspc.co.in   पर लॉगिन कर नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

 👉    200पदों पर सीधी भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैंप 24सितंबर को

Post a Comment

1 Comments