बीएससी नर्सिंग ,एमएससी नर्सिंग एवं पोस्ट बेसिक बीएससी नर्सिंग पाठ्यक्रमों में दाखिले के लिए प्रवेश परीक्षा की तिथि हुई निर्धारित

 बीएससी नर्सिंग ,एमएससी नर्सिंग एवं पोस्ट बेसिक बीएससी नर्सिंग पाठ्यक्रमों में दाखिले के लिए प्रवेश परीक्षा की तिथि हुई निर्धारित 

रायपुर -छत्तीसगढ़ के नर्सिंग महाविद्यालयों में दाखिले के लिए प्रवेश परीक्षा में बैठने के इच्छुक अभ्यर्थियों द्वारा आनलाईन आवेदन अभी भरा जा रहा है। व्यावसायिक परीक्षा मंडल से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीएससी नर्सिंग के लिए आनलाईन आवेदन करने की अंतिम तिथि 23 सितम्बर 2021 है। एमएससी नर्सिंग और पोस्ट बीएससी नर्सिंग पाठ्यक्रमों में प्रवेश परीक्षा के लिए आनलाईन आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 सितंबर 2021 है। 

बीएससी नर्सिंग में आवेदन त्रुटि -सुधार 24 से 26 सितंबर तक और एमएससी नर्सिंग व पोस्ट बेसिक बीएससी नर्सिंग परीक्षा के आवेदन त्रुटि -सुधार 1 से 3 अक्टूबर तक कर सकते है।

परीक्षा तिथि  

प्रदेश के नर्सिंग महाविद्यालयों में दाखिले के लिए प्रवेश परीक्षाओं की समय सरणी छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल द्वारा जारी कर दी गयी है। छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल द्वारा बीएससी नर्सिंग ,एमएससी नर्सिंग और पोस्ट बेसिक बीएससी नर्सिंग पाठ्यक्रमों में दाखिले के लिए प्रवेश परीक्षा तिथि की घोषणा कर दी गयी है। बीएससी नर्सिंग की प्रवेश परीक्षा 10 अक्टूबर 2021 को और एमएससी नर्सिंग व पोस्ट बेसिक बीएससी नर्सिंग की प्रवेश परीक्षा 24 अक्टूबर 2021 को आयोजित की जाएगी। 

join our whatsapp group:-

cg shiksha whatsapp group-2     

बीएससी नर्सिंग की प्रवेश परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र 2 अक्टूबर को जारी होंगे तथा एमएससी नर्सिंग और पोस्ट बेसिक बीएससी की प्रवेश परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र 16 अक्टूबर को जारी किया जायेगा। प्रवेश परीक्षा के लिए आनलाईन आवेदन करने का तरीका ,प्रवेश परीक्षा नियम ,पाठ्यक्रम अदि की विस्तृत जानकारी व्यावसायिक परीक्षा मंडल की वेबसाइट   www.vyapam.cgstate.gov.in  पर अपलोड की जा चुकी है। इच्छुक परीक्षार्थी इस वेबसाइट पे लॉगिन करके पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते है। 

  👉     टीआई ,एसआई ,एएसआई सहित 100 से अधिक पुलिसकर्मियों का तबादला 

Post a Comment

0 Comments