कर्मचारियों से भरी बस गिरी नदी में

 कर्मचारियों से भरी बस गिरी नदी में

सूरजपुर -खुली कोयला खदान एसईसीएल भटगांव में कार्यरत कर्मचारियों को कोल माइंस ले जा रही बस अनियंत्रित होकर बाकी नदी में जा गिरी। जिसमें 32 कर्मचारियों के घायल होने की सूचना मिली है। सभी घायलों को बस से बाहर निकाल कर इलाज के लिए भटगांव अस्पताल ले जाया गया है। कई कर्मचारियों की स्थिति नाजुक होने के कारण डाक्टरों के द्वारा अम्बिकापुर जीवन ज्योति हॉस्पिटल रेफर किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार एस  ई सी एल भटगांव क्षेत्र के खुली कोयला खदान में कार्यरत कर्मचारियों को आवासीय कॉलोनी से माइंस तक आवागमन के लिए प्रबंधन की ओर से बस की सुविधा मुहैया कराई गई है। प्रतिदिन की तरह आज भी सभी कर्मचारी बस में सवार होकर निर्धारित समय में अपने कार्यस्थल की ओर जा रहे थे। इसी बीच सुखदेवपुर के पास बाकी नदी पर स्थित पुल के ऊपर बड़ा गडढा होने के कारण ड्राईवर के द्वारा तेज रफ्तार में कटिंग करने के दौरान बस अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे गिर गई। 

join our whatsapp group:-

cg shiksha whatsapp group-2     

सूचना मिलते ही केरता पुलिस और एस ई सी एल प्रबंधन की आला अधिकारियों की टीम एंबुलेंस लेकर घटनास्थल पर तत्काल पहुंच गए और रेस्क्यू ऑपरेशन कर सभी कर्मचारियों को बस से निकालकर ईलाज के लिए भटगांव अस्पताल ले गए। जहां कुछ कर्मचारियों की गंभीर स्थिति को देखते हुए डाक्टरों ने अम्बिकापुर जीवन ज्योति हॉस्पिटल रेफर कर दिया है।

👉   छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन से मनीष मिश्रा की छुट्टी 



👉   छत्तीसगढ़ में पटवारी के 804 पदों पर होगी सीधी भर्ती 

Post a Comment

0 Comments