मिडिल स्कूलों में प्रधानपाठक पद पर 305 शिक्षकों/प्राथमिक प्रधानपाठकों की पदोन्नति सूची जारी

 मिडिल स्कूलों में प्रधानपाठक पद पर 305 शिक्षकों/प्राथमिक प्रधानपाठकों की पदोन्नति सूची जारी 

दुर्ग -लंबे समय बाद छत्तीसगढ़ के शासकीय स्कूलों में कार्यरत उच्च वर्ग शिक्षकों और प्राथमिक शालाओं के प्रधानपाठकों को शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला के प्रधानपाठक के पद पर पदोन्नति दी गयी है। छत्तीसगढ़ राज्य शासन स्कूल शिक्षा विभाग मंत्रालय  भवन रायपुर के आदेशानुसार 05 मार्च 2019 के द्वारा जारी शिक्षा सेवा (शैक्षिक एवं प्रशासनिक संवर्ग )भर्ती तथा पदोन्नति नियम 2019 में निहित प्रावधान और छत्तीसगढ़ शासन स्कूल शिक्षा विभाग मंत्रालय महानदी भवन रायपुर के पत्र 10 फरवरी 2021 में दिए गए निर्देश के अनुसार संभागीय विभागीय पदोन्नति समिति की अनुशंसा पर कार्यालय संयुक्त संचालक ,

शिक्षा संभाग दुर्ग द्वारा संभागीय शिक्षा विभाग के अंतर्गत 305 उच्च वर्ग शिक्षकों एवं प्राथमिक शाला के प्रधानपाठकों में से स्नातक और प्रशिक्षित पात्र उ.व.शि /प्राथमिक विद्यालयों के प्रधानपाठकों को शास.मिडिल स्कूलों में प्रधानपाठक के पद पर पदोन्नति प्रदान की गयी है। 

join our whatsapp group:-

cg shiksha whatsapp group-2     

शासकीय पूर्व माध्यमिक शालाओं के प्रधानपाठकों के पद पर पदोन्नति ई संवर्ग में की गयी है। पदोन्नत प्रधानपाठकों को वेतनमान 9300 --34800 ग्रेड -पे 4300 (लेबल 09 )में पदोन्नति प्रदान की गई है। और ज्यादा जानकारी के लिए संयुक्त संचालक शिक्षा दुर्ग द्वारा 305 प्रधानपाठक पद में पदोन्नति प्रदान की गयी है। पुरे जानकारी के लिए निचे संयुक्त संचालक शिक्षा संभाग दुर्ग के आदेश देख सकते है।  



👉   छत्तीसगढ़ शिक्षक भर्ती -113 सहायक शिक्षकों की पदांकन सूची जारी

                    आदेश देखें    






👉    
लोक शिक्षण संचालनालय रायपुर द्वारा 208 व्याख्याताओं की पूरक भर्ती सूची जारी  








      👉  भूपेश केबिनेट की बैठक खत्म  ,बैठक में लिया महत्वपूर्ण निर्णय 






👉   छत्तीसगढ़ के कर्मचारियों को दीवाली में मिलेगी बकाया 11फीसदी  डीए


Post a Comment

0 Comments