विधानसभा उपाध्यक्ष के बेटे से मारपीट की बदमाशों ने

 विधानसभा उपाध्यक्ष के बेटे से मारपीट की बदमाशों ने 

रायपुर12 सितंबर  -आजकल राजधानी रायपुर में बदमाशों की गतिविधियां सक्रिय हो गयी है। रोज किसी न किसी शहरी क्षेत्र में मारपीट ,चोरी ,अपहरण की घटना घटित हो रही है। अभी मिली जानकारी अनुसार मामूली विवाद पर बदमाशों ने छत्तीसगढ़ विधानसभा उपाध्यक्ष श्री मनोज मंडावी के बेटे के साथ मारपीट को अंजाम दिया है ,जिससे अमन मंडावी के हाथ -पैर और सिर पर गंभीर चोटें आयी है। यह घटना रविवार की तड़के सुबह 4 बजे खम्हारडीह शंकरनगर में घटित हुई है। 

जानकारी के मुताबिक शनिवार की देर रात विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज मंडावी के पीड़ित पुत्र अमन मंडावी अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी मनाकर वापस लौट रहा था। इस दौरान शंकरनगर खम्हारडीह इलाके के इंडियन चिल्ली पेट्रोल पंप में पेट्रोल डलवाने  लिए रुका। तभी वहां मौजूद 8 से 10 लड़कों के साथ किसी बात को लेकर अमन मंडावी से विवाद हो गया। देखते ही देखते मामूली विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी युवकों ने विधानसभा उपाध्यक्ष के बेटे अमन मांडवी की हाथ मुक्कों से जोरदार पिटाई शुरू कर दी। बदमाशों की पिटाई से अमन मंडावी के हाथ ,पैर और सिर में गंभीर चोटेंआयी है। 

join our whatsapp group:-

cg shiksha whatsapp group-2     

घटना के बाद पीड़ित विधानसभा उपाध्यक्ष पुत्र अमन मंडावी खंम्हारडीह थाने पहुंचा और घटना का शिकायत किया। पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने इस मामले में चार आरोपी युवको को गिरफ्तार किया है। इस मामले को लेकर रायपुर एडिशनल एसपी तारकेश्वर पटेल ने बताया कि पीड़ित के शिकायत के बाद चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और सभी के खिलाफ क़ानूनी कार्यवाही की जा रही है।  

 👉   दक्षिण पूर्व मध्य रेल्वे बिलासपुर में बंपर भर्ती ,10 वी पास करें आवेदन 

Post a Comment

0 Comments