एन्टी करप्शन ब्यूरो की बड़ी कार्यवाही ,रिश्वत लेते पटवारी ,प्राचार्य और इंजीनियर रंगे हाथ गिरफ्तार

 एन्टी करप्शन ब्यूरो की बड़ी कार्यवाही ,रिश्वत लेते पटवारी ,प्राचार्य औरइंजीनियर रंगे हाथ गिरफ्तार 

cgshiksha.in रायपुर 25 अक्टूबर -एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने आज बड़ी कार्यवाही करते हुए रिश्वत लेते पटवारी ,प्रिंसिपल ,इंजीनियर और पटवारी के सहयोगी को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। पकडे गए रिश्वतखोर कर्मचारियों में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के बेमेतरा में पदस्थ इंजीनियर दीनदयाल जायसवाल को एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने 2 लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। 

👉    बस्तर फाइटर्स आरक्षक भर्ती जिला सुकमा में 300 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित 


वही एंटी करप्शन की दूसरी टीम ने दुर्ग जिले के पटवारी प्रमोदकुमार श्रीवास्तव और उनके सहयोगी लेखराम निषाद को 5500 रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। दुर्ग जिले के कंचादुर में जमीन की प्रमाणीकरण के नाम पर पटवारी प्रमोद श्रीवास्तव 6000 रुपये रिश्वत मांग रहा था। जिसकी शिकायत आने  एसीबी की टीम ने कार्यवाही करते पटवारी प्रमोद कुमार श्रीवास्तव और उनके सहयोगी लेखराम निषाद को 5500 रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। 

👉   शिक्षाकर्मी संजय शर्मा पर ACB ने किया FIR ,करोड़ो चल -अचल संपत्ति का है मामला 



तीसरी कार्यवाही अंबिकापुर एसीबी  टीम ने स्कूल प्रिंसिपल एस डी ओझा को 2000 रुपये रिश्वत लेते हुए पकड़ा है। शिकायतकर्ता से प्रिंसिपल ने सातवें वेतनमान के एरियर्स ,समयमान वेतनमान की एरियर्स के नाम पर 8000 रुपये की रिश्वत मांगी थी। 

join our whatsapp group:-

cgshiksha whatsapp group B 

Join our Telegram Group



प्राचार्य को सम्बंधित शिक्षक ने 5500 रुपये पहले ही दे चूका था। शेष बाकी बचे 2500 रुपये के लिए प्रिंसिपल द्वारा डिमांड किया जा रहा था। इसी शिकायत पर अंबिकापुर में स्कूल प्रिंसिपल को उनके घर कदमपरा प्रतापपुर से 2000 रुपये रिश्वत लेते एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने पकड़ा है। 

  ये भी पढ़ें -   छत्तीसगढ़ के कर्मचारियों को मिल सकती है मंहगाई भत्ता बढ़ोत्तरी दीपावली गिफ्ट ,पिंगुआ कमेटी ने बुलाई मंत्रालय में कर्मचारी फेडरेशन की बैठक 


Post a Comment

0 Comments