300 पदों पर सीधी भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैंप

 300 पदों पर सीधी भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैंप 

cgshiksha.in जगदलपुर -जिला प्रशासन के मार्गदर्शन से जिले के समस्त जनपद पंचायत मुख्यालयों में एआईएस इंडिया लिमिटेड में सुरक्षा सुपरवाईजर और सुरक्षा गार्ड के 300 पदों पर सीधी भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। यह प्लेसमेंट कैंप जिले के जनपद मुख्यालयों में अलग -अलग तिथि को 7 अक्टूबर से 14 अक्टूबर 2021 तक क्रमशः आयोजित किया जायेगा। 

जिले के जनपद पंचायत बकावंड में 7 अक्टूबर ,जनपद पंचायत बस्तर में 8 अक्टूबर ,जनपद पंचायत लोहंडीगुड़ा में 9 अक्टूबर ,जनपद पंचायत तोकापाल में 11 अक्टूबर ,बास्तानार में १२अक्टूबर ,दरभा में 13 अक्टूबर और लाइवलीहुड कॉलेज आड़ावाल में 14 अक्टूबर 2021 को प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया रहा है। 

 👉छत्तीसगढ़ लोक शिक्षण संचालनालय द्वारा दशहरा ,दीपावली ,शीतकालीन और ग्रीष्मकालीन अवकाश के  आदेश जारी 


शैक्षणिक योग्यता -

सुरक्षा जवान पद के लिए शैक्षणिक योग्यता 10 वी पास और सुरक्षा सुपरवाईजर के लिए शैक्षणिक योग्यता हायर सेकण्डरी परीक्षा 12 वी उत्तीर्ण होना चाहिए। 

इन पदों के लिए शारीरिक मापदंड 168 सेंटीमीटर होना चाहिए। एनसीसी  "सी "पत्र वाले अभ्यर्थियों को प्राथमिकता दी जाएगी। 

इन पदों के भर्ती के लिए आयोजित प्लेसमेंट कैंप में भाग लेने के इच्छुक अभ्यर्थी ज्यादा जानकारी के लिए जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र आड़ावाल जगदलपुर से संपर्क कर सकते है। 

जिअल रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र में 6 अक्टूबर को प्रातः 11 बजे से 3 बजे तक प्लेसमेंट कैंप आयोजित किया जा रहा है जिसमे श्री हरी ट्रेक्टर्स के 9 पदों पर साक्षात्कार लिया जायेगा। अधिक जानकारी के लिए इच्छुक अभ्यर्थी जिला रोजगार एवं स्वरोजगार केंद्र आड़ावाल जगदलपुर से संपर्क कर प्राप्त कर सकते हैं। 


इसी प्रकार जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र सुकमा में 6 अक्टूबर को प्रातः 11 बजे से 3 बजे तक प्लेसमेंट कैम्प आयोजित कर श्रीराम ट्रांसपोर्ट कंपनी द्वारा असिस्टेंट एक्जिटिव के 2 पद और रिलेशनशिप एक्जिटिव के 4 पदों पर भर्ती के लिए साक्षात्कार द्वारा सीधी भर्ती की जाएगी। इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता स्नातक और कम्प्यूटर उत्तीर्ण होना चाहिए। 

join our whatsapp group:-

cgshiksha whatsapp group A 

Join our Telegram Group

इन पदों के लिए निर्धारित योग्यताधारी इच्छुक अभ्यर्थी अपने समस्त शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र के साथ निवास प्रमाण पत्र ,जाती प्रमाण पत्र ,आधार कार्ड अदि मूल दस्तावेज और उनकी छायाप्रति और पासपोर्ट साईज फोटोग्राफ सहित प्लेसमेंट कैंप में शामिल होकर रोजगार का अवसर प्राप्त कर सकते है। 

👉  छत्तीसगढ़ स्टेट पावर होल्डिंग कंपनी में 707 पदों पर सीधी भर्ती ,आनलाईन आवेदन शुरू

Post a Comment

0 Comments