शिवराम और शिवनाथ की अनोखी जोड़ी कोअब नहीं देख पाएंगे लोग

 शिवराम और शिवनाथ की अनोखी जोड़ी को अब नहीं देख पाएंगे लोग 

cgshiksha.inलवन बलौदाबाजार -दो जिस्म एक जान कहलाने वाले शिवराम और शिवनाथ अब इस दुनिया में नहीं रहे। इस जोड़ी की मृत्यु की खबर सुनकर हर कोई व्यक्ति के आँखों में आंसू आ गए होंगे। शिवराम और शिवनाथ की अनोखी जोड़ी ,हरदिलअजीज ,जिंदादिली ,मिलनसार ,लोगो के बीच हमेशा मजाकिया अंदाज से मनोरंजन करना ,हर किसी के घर शादी ,षष्टी आदि प्रत्येक खुशहाली के मौके पर पहुंचकर कार्यक्रमों में डांस कर लोगो का मनोरंजन करना इस जोड़ी का शौक था। क्षेत्र में इस जोड़ी की मृत्यु की खबर से शिवराम और शिवनाथ को जानने वाले लोग शोक में दुब गए हैं। 

👉  1नवम्बर की अवकाश को लेकर जारी संशय हुआ दूर ,सामान्य प्रशासन विभाग ने आदेश किया जारी



आपको बतादें कि शिवराम और शिवनाथ दोनों भाई बलौदाबाजार जिले के लवन नगर पंचायत के पास के गांव खेंदा के रहने वाले थे। इस जोड़ी का जन्म सन 2001 में हुआ था। दिसंबर 2001 में जन्मे दोनों भाई शरीर से जुड़े हुए थे। इनके धड़ अलग -अलग ,दो सिर ,चार हाथ और दो पैर थे। शिवराम और शिवनाथ दोनों सरे काम एक साथ किया करते थे। शिवराम और शिवनाथ की जुगलबंदी जोड़ी की विडिओ शोसल मिडिया पर खूब सुर्खिया बटोरती थी।


👉   छत्तीसगढ़अधिकारी कर्मचारी फेडरेशन के प्रतिनिधिमंडल की प्रमुख सचिव की कमेटी के साथ हुई लंबी चर्चा



 इन दोनों की स्कूटर चलाना हो, बाजार जाना हो ,मेला घूमना हो ,शादी विवाह बारात में डांस करना हो ,स्कूल जाना हो ,नहाना हो अदि सभी कार्य साथ -साथ होते थे। दोनों का जुड़ा हुआ शरीर एक साथ कार्य करता था।इसी वजह से हर कोई व्यक्ति इन दोनों भाईयों की जोड़ी को दो जिस्म एक जान कहा करते थे। देश दुनिया में इनकी विडिओ काफी वायरल हुए थे। इस मानव शरीर की अनोखी संरचनाओं पर रिसर्च करने वाली विश्व के कई टीमें बलौदाबाजार आकर शिवराम और शिवनाथ से मुलाकात कर इनके शारीरिक रचनाओं पर अध्ययन कर रहे थे। 




इन भाईयों की जोड़ी का हर किसी से मुस्कराकर जिंदादिली के साथ मिलना ,लोगो को खूब भाता था। शिवराम और शिवनाथ का इस तरह अचानक मौत हो जाना ग्राम खेंदा के निवासियों के साथ ही क्षेत्र के लोगो को भी उदास और गमनीन कर दिया है। 

join our whatsapp group:-

cgshiksha whatsapp group B 

Join our Telegram Group



शिवराम और शिवनाथ के घरवालों के मुताबिक बीती रात इन भाईयों को तेज बुखार आया था। सुबह जब घरवाले शिवराम और शिवनाथ के कमरे में गए तो दोनों भाईयों की मृत्यु हो चुकी थी।गांव खेंदा में दोनों भाईयों की खुदकुशी कर लेने की भी चर्चा है। दोनों भाईयो की इस अनोखी जोड़ी का उम्र बीस वर्ष था।  

ये भी पढ़ें -   कनिष्ठ कर्मचारी चयन बोर्ड ने भृत्य के 754 पद और सहायक ग्रेड के 234 पद केलिएआवेदन किया आमंत्रित 

Post a Comment

0 Comments