ड्यूटी से लौटते समय दर्दनाक हादसे में दो शिक्षकों की मौत,एक गंभीर

 ड्यूटी से लौटते समय दर्दनाक हादसे में दो शिक्षकों की मौत,एक गंभीर  

cgshiksha.in धमतरी 27 अक्टूबर -ड्यूटी से लौट रहे दो शिक्षकों का दर्दनाक हादसे में मौत हो गई है ,वहीं एक अन्य गंभीर से घायल हो गया है,जिसे ईलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। ये दर्दनाक घटना धमतरी जिले के कुरुद थाना अंतर्गत मेघा पुल के पास घटित हुई है। 

ड्यूटी से लौट रहे दो शिक्षकों का पिकअप वाहन पुल के नीचे गिर जाने के कारण पिकअप वाहन में सवार दो प्रशिक्षित अधिकारी शिक्षकों की मौत हो गई है। वहीं एक अन्य दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। 

👉   छत्तीसगढ़ शासन ने दीवाली त्यौहार में पटाखे फोड़ने के लिए 2 घंटे का समय किया निर्धारित 


आज दोपहर में किसी काम से कुरुद आईटीआई के प्रशिक्षण अधिकारी शिक्षक रतन बसाक और अभिषेक ठाकुर किसी काम से मगरलोड गए हुए थे। काम निपटाकर दोनों शिक्षक सरकारी वाहन पिकअप से शाम के समय वापस कुरुद लौट रहे थे। लौटते समय शाम 6 बजे उनकी पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर मेघा पुल से नीचे गिर गई। इस दर्दनाक दुर्घटना में दोनों शिक्षक रतन बसाक 50 वर्ष और अभिषेक ठाकुर 34 वर्ष की मौत हो गई है ,वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।


join our whatsapp group:-

cgshiksha whatsapp group B 

Join our Telegram Group

इस दर्दनाक दुर्घटना की जानकारी मिलाने पर मौके पर कुरुद थाना की पुलिस पहुंचकर हादसे में मृत दोनों शिक्षकों के शव को वाहन से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं घायल कर्मचारी को ईलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।  

  ये भी पढ़ें - छत्तीसगढ़ पुलिस विभाग में प्रमोशन लिस्ट हुआ जारी ,190 प्रधान आरक्षक से एएसआइ पद में हुए पदोन्नत 


Post a Comment

0 Comments