सड़क हादसे में प्रधानपाठक की मौत ,गुस्साए लोगो ने किया चक्काजाम

 सड़क हादसे में प्रधानपाठक की मौत ,गुस्साए लोगो ने किया चक्काजाम  

cgshiksha.inराजनांदगांव 30 नवंबर -आज एक ट्रक चालक ने सायकल सवार दो व्यक्ति को कुचल दिया ,इस घटना में एक शासकीय स्कूल के प्रधानपाठक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि प्रधानपाठक का साथी गंभीर रूप से घायल हो गया है। इस घटना से गुस्साए स्थानीय लोगो की भीड़ ने चक्काजाम कर दिया। पुलिस ने काफी मशक्कत से लोगो को समझाकर चक्काजाम हटाया है। 

👉धान बेचने के लिए टोकन लेने के दौरान भगदड़ मचने से 17 महिला किसान घायल 



यह घटना राजनांदगांव के कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र की है। राजनांदगांव में सायकल से जा रहे शासकीय स्कूल के प्रधानपाठक और एक अन्य व्यक्ति को लापरवाही पूर्वक ट्रक चलाते चालक ने रौंद दिया। इस हादसे में मौके पर ही प्रधानपाठक की मौत हो गई और अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। प्रधानपाठक की मौत से गुस्साए भीड़ ने सड़क पर चक्काजाम कर दिया। मिली जानकारी अनुसार यह घटना राजनांदगांव की कोतवाली थाना क्षेत्र में घटित हुई है।

 👉    छत्तीसगढ़ पीएससी भर्ती 2021 नोटिफिकेशन जारी ,171 पदों के भर्ती के लिए होगी परीक्षा 



आज सुबह मोहला के बोरिया शासकीय स्कूल में कार्यरत प्रधानपाठक श्री भाउदास कार्तिके किसी काम से अपने एक साथी के साथ सायकल से जा रहे थे। प्रधानपाठक श्री भाउदास अपने साथी के साथ सायकल से पर्रीनाला मार्ग केपास पहुंचे थे कि एक बेकाबू ट्रक ने उनको रौंदते हुए सड़क के डिवाइडर पर चढ़ गया। ट्रक के चपेट में आने से प्रधानपाठक की तत्काल मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया है।जिसे ईलाज के लिए रायपुर रिफर कर दिया गया है।



join our whatsapp group:-

cg shiksha whattsapp group-C 

Join our Telegram Group  



इस घटना से गुस्साए लोगों की भीड़ ने सड़क पर चक्काजाम कर दिया।घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने भारी मशक्कत से आक्रोशित भीड़ को समझाकर डिवाईडर में फंसे ट्रक को निकाला और चक्काजाम को खुलवाया। 

👉 मिडलाइन आंकलन समय सारणी जारी ,कक्षा पहली से आठवीं कक्षा तक की मिडलाइन आंकलन 29 दिसंबर से     

Post a Comment

0 Comments