छत्तीसगढ़ राज्य ओपन परीक्षा फार्म 10 वी और 12 वी भरने की तिथि में वृद्धि

 छत्तीसगढ़ राज्य ओपन परीक्षा फार्म 10 वी और 12 वी भरने की तिथि में वृद्धि 

cgshiksha.in रायपुर -छत्तीसगढ़ राज्य ओपन परीक्षा मंडल ने कक्षा दसवीं और बारहवीं की सत्र 2022 के लिए आयोजित होने वाली परीक्षा के लिए विद्यार्थियों द्वारा फार्म भरकर जमा करने की तिथि बढ़ा दी गई है। पहले आदेश में छत्तीसगढ़ राज्य ओपन परीक्षा के लिए आवेदन फार्म भरकर  करने की तिथि 15 नवंबर 2021 रखी गयी थीजिसे बढाकर अंतिम तिथि 30 नवंबर कर दी गयी है ।



छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल बोर्ड के अंतर्गत कक्षा दसवीं और बारहवीं के परीक्षा में बैठने के इच्छुक छात्र -छात्राएं अब अपना ओपन परीक्षा आवेदन फार्म अपने नजदीक के छत्तीसगढ़ राज्यओपन अध्ययन केंद्र में जाकर परीक्षा फार्म लेकर उसे भरकर 30 नवंबर 2021 तक जमा कर सकते हैं। छत्तीसगढ़ राज्य ओपन की कक्षा दसवीं और बारहवीं की परीक्षा में सम्मिलित होने के इच्छुक छात्र निचे दिए गए विभागीय विज्ञप्ति को अच्छे से पढ़कर अवश्य परीक्षा आवेदन भरें।

👉  व्याख्याता एल बी बनाये गए प्राचार्य ,स्कूल शिक्षा विभाग ने जारी किया आदेश 

 छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूलबोर्ड द्वारा जारी अधिसूचना देखें - 👇 


छत्तीसगढ़ राज्य ओपन  बोर्ड रायपुर द्वारा सत्र 2022  में आयोजित किये जाने वाले हाईस्कूल और हायर सेकेण्डरी मुख्य /अवसर परीक्षा 2022 में सम्मिलित होने के लिए  आवेदन भरने का कार्य चल रहा है। प्रवेश के लिए अंतिम  15  नवम्बर निर्धारित था जिसे ओपन परीक्षा ने छात्रों के हितो को ध्यान में रखकर 30 नवंबर 2021 तक बढ़ा दी है। अब छात्र -छात्राएं 30 नवंबर 2021 तक अपना परीक्षा प्रवेश फार्म भरकर अध्ययन केन्द्रो में जमा  सकते हैं। 

👉   प्रदेश का पहला किसान स्कूल बहेराडीह ,जहाँ अंगूठा छाप से लेकर स्नातकोत्तर डिग्रीधारी कर सकेंगे पढ़ाई 

परीक्षा आवेदन फार्म डाउनलोड करें - 👇 


छत्तीसगढ़ राज्य ओपन हाईस्कूल और हायर सेकेण्डरी पपरीक्षा 2022  मुख्य /अवसर प्रवेश से संबंधित सभी नियम और शर्तो की जानकारी के लिए इच्छुक छात्र -छात्राएं छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल परीक्षा बोर्ड की विभागीय वेबसाइट   sos.cg.nic.in पर लॉगिन कर अध्ययन कर सकते हैं। अध्ययन केन्द्रो की सूची भी विभागीय वेबसाइट पर उपलब्ध है। अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी अध्ययन केन्द्रो पर जानकारी प्राप्त की जा सकती है। 

join our whatsapp group:-

cgshiksha whatsapp group B 

Join our Telegram Group

छत्तीसगढ़ राज्य ओपन बोर्ड की तिथि वृद्धि आदेश यहाँ देखें - 👇  



👉  मोबाईल में गेम खेलते समय बैटरी फटने से 10वर्षीय चौथी कक्षा के छात्र हुए घायल 

Post a Comment

0 Comments