695 पदों में सीधी भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैंप 29 नवंबर को आयोजित

 695 पदों में सीधी भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैंप 29 नवंबर को आयोजित 

cgshiksha.in अंबिकापुर -रोजगार की तलाश कर रहे शिक्षित बेरोजगारों को रोजगार पाने का सुनहरा मौका है। जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र द्वारा 695 पदों पर सीधी रोजगार उपलब्ध कराने के लिए 29 नवंबर 2021 को रोजगार प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है।इस प्लेसमेंट कैंप में वांक्षित योग्यताधारी इच्छुक अभ्यर्थी 29 नवंबर 2021 को दोपहर 12 बजे से शाम 4 बजे तक उपस्थित होकर भर्ती प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं।



 जिला कौशल विकास प्राधिकरण के सहायक संचालक ने बताया है कि संकल्प योजना अंतर्गत कौशल विकास कार्यक्रम के तहत प्रशिक्षित युवाओं को रोजगार एवं स्वरोजगार के अवसर प्रदान करने के लिए जनपद पंचायत सीतापुर के सभाकक्ष में 29 नवंबर 2021 दिन सोमवार को दोपहर 12 बजे से शाम 4 बजे तक रोजगार प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया गया है।

👉       सहायक शिक्षकों की वेतन विसंगति दूर होने और क्रमोन्नति मिलने से होगी सही लाभ 

 


सहायक संचालक ने आगे बताया कि इस जिला स्तरीय रोजगार प्लेसमेंट कैंप में निजी कंपनी के नियोजकों द्वारा   विभिन्न 695 पदों पर भर्ती की कार्यवाही की जाएगी। नियोजकों द्वाराभर्ती किये जाने वाले पदों में कंप्यूटर ऑपरेटर ,सेल्समेन ,सेल्स एक्यूजिटिव एडवाइजर ,मैनेजर ,टेक्नीशियन ,रिलायंस ,प्लानिंग ऑफिसर,इंडस्ट्रियल टेलर ,डिलीवरी ब्वाय ,एजेंसी पार्टनर अदि के लगभग 695 पदों पर भर्ती की कार्यवाही की जाएगी। इन पदों पर भर्ती के लिए निजी कंपनी के नियोजक उपस्थित रहेंगे।

👉    छत्तीसगढ़  में महिला नगर सैनिक / महिला होमगार्ड के 1715 पदों पर होगी भर्ती,जिलावार  पद सेटअप जारी  

 


इन पदों पर भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को 8 वी  कक्षा से लेकर उच्च परीक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए।  नियोजको द्वारा चयनित अभ्यर्थियों को प्रतिमाह 5000 रुपये से 18000 रुपये औसत मासिक वेतन अभ्यर्थियों के कार्यक्षमता अनुसार प्रदान किये जायेंगे। इन पदों पर भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैम्प में प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना और मुख्यमंत्री कौशल विकास योजना में प्रशिक्षित युवाों को प्राथमिकता दी जाएगी। अन्य इच्छुक शिक्षित बेरोजगार अभ्यर्थी भी इसमें भाग ले सकते हैं।

join our whatsapp group:-

cg shiksha whattsapp group-C 

Join our Telegram Group 

 


इन पदों पर भर्ती के इच्छुक अभ्यर्थी दिनांक 29  नवंबर को दोपहर 12 बजे से निर्धारित स्थान सीतापुर जनपद सभाकक्ष में अपने समस्त शैक्षणिक योग्यता प्रमाणपत्र ,तकनिकी प्रमाणपत्र ,आधार कार्ड और 2 पासपोर्ट फोटो के साथ उपस्थित हो सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थी लाइवलीहुड कॉलेज स्थित जिला कौशल विकास प्राधिकरण कार्यालय के  संचालक से कार्यालयीन दिवस और समय पर संपर्क कर प्राप्त कर सकते हैं।

   👉मिडलाइन आंकलन समय सारणी जारी ,कक्षा पहली से आठवीं कक्षा तक की मिडलाइन आंकलन 29 दिसंबर से

Post a Comment

0 Comments