बिग ब्रेकिंग न्यूज -तीनो कृषि कानून हुए वापस ,देश की अन्नदाताओं की हुई जीत

 बिग ब्रेकिंग न्यूज -तीनो कृषि कानून हुए वापस ,देश की अन्नदाताओं की हुई जीत 

cgshiksha.in नईदिल्ली 19 नवंबर 2021 -देश के अन्नदाताओं के लिए आज का दिन दीवाली से कम नहीं है। लम्बे अवधि से देश के किसान केंद्र सरकार के द्वारा लाये गए तीन कृषि कानून को काला कानून मानकर वापस लेने के लिए सड़को पर लगातार आंदोलन कर रहे थे। इस किसान आंदोलन में सैकड़ो किसान शहीद हो गए हैं। आखिर सरकार को अपनी हठधर्मिता छोड़नी पड़ी और देशहित में इन तीन कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा करनी पड़ी। 




👉   सहायक शिक्षक वेतन विसंगति के सन्दर्भ में सहायक शिक्षक फेडरेशन और गठित कमिटी की अंतिम बैठक होगी इसी नवंबर माह में  


आज  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र को सम्बोधित करते हुए देशहित में  तीनों कृषि कानून बिल वापस लेने का ऐलान किया और किसान आंदोलन में डटे हुए किसानों और उनके परिवारों को वापस अपने -अपने घर जाने का आग्रह किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार देश हित में तीनों कृषि बिल वापस लेने का निर्णय लिया है। मैं देश के आंदोलनरत किसानों से आग्रह करता हूँ कि सभी किसान अपने घर चला जायें। 


join our whatsapp group:-

cgshiksha whatsapp group 03 

Join our Telegram Group

देश की अन्नदाताओं की हुई जीत - 👇 

केंद्र सरकार की तीनों कृषि कानून बिल के विरोध में देश के अन्नदाताओं के द्वारा लंबे समय से सड़क की लड़ाई धरना -प्रदर्शन के माध्यम से सड़कों पर लड़ी जा रही है। सरकार और किसान दोनों अपनी बातों पर अड़े हुए थे। आखिर सरकार को अन्नदाताओं के आगे नतमस्तक होना पड़ा और तीनों कृषि बिल वापस लेना पड़ा है। 

👉    95 पदों पर सीधी भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैंप 23 नवंबर को होगी आयोजित 

Post a Comment

0 Comments