पिकनिक मनाने गए दो शिक्षक नदी में डूबे ,एक शिक्षक को बाहर निकाला गया लेकिन दूसरा शिक्षक अब भी लापता

 पिकनिक मनाने गए दो शिक्षक नदी में डूबे ,एक शिक्षक को बाहर निकाला गया  लेकिन  दूसरा शिक्षकअब भी  लापता 

cgshiksha.in दंतेवाड़ा 21 नवंबर -पिकनिक मनाने गए शिक्षकों में एक शिक्षक का पैर फिसलने से नदी में गिर गया। जिसे  के लिए दूसरा शिक्षक नदी में छलांग लगा दिया। एक शिक्षक  बाहर निकाल लिया गया लेकिन दूसरा शिक्षक अभी तक लापता है,जिसकी तलाश जारी है। यह घटना दंतेवाड़ा जिला में आज घटित हुई है।




मिली जानकारी के अनुसार दंतेवाड़ा जिले के केंद्रीय विद्यालय के पांच शिक्षक आज छुट्टी के दिन होने के कारण रविवार को पिकनिक मनाने के लिए दंतेवाड़ा जिले के बारसूर थाना क्षेत्र के मुचनार पहुंचे थे। सभी शिक्षक नदी किनारे चट्टानों में चहल कदमी कर रहे थे। इसी चहलकदमी के दौरान एक शिक्षक धर्मेंद्रकुमार का पैर चट्टान में फिसल गया और वह शिक्षक नदी में गिर गया।नदी में गिरने के बाद धर्मेंद्रकुमार पानी में डूबने लगा। धर्मेंद्रकुमार को बचाने के लिए 34 वर्षीय दूसरा शिक्षक मोहनीश ने नदी में छलांग लगा दी। 

👉    प्राथमिक शालाओं के सभी शिक्षकों और प्रधानपाठकों को निष्ठा 3.0 में पंजीयन और प्रशिक्षण करना होगा अनिवार्य अन्यथा होगी कार्यवाही  


 नदी की  गहराई अधिक होने और पानी की बहाव तेज होने के कारण दोनों शिक्षक गहरे पानी में चले गए। दोनों शिक्षक को बचाने के लिएअन्य तीनों सहयोगी शिक्षक चिल्लाने लगे। शिक्षकों की चीख पुकार सुनकर आसपास के  स्थानीय लोगों ने नदी में छलांग लगा दी। किसी तरह शिक्षक धर्मेंद्रकुमार को गहरे पानी से बाहर निकाला गया किन्तु दूसरा शिक्षक तेज बहाव के कारण गहरे पानी में चले। गए जिसका अब तक कोई पता नहीं चल पाया है।


 पुलिस को सूचना मिलते ही गोताखोर को लेकर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच चुकी है और गोताखोरों की मदद से लापता शिक्षक मोहनीश की खोजबीन जारी है।

 ये भी पढ़ें -     छत्तीसगढ़  में महिला नगर सैनिक / महिला होमगार्ड के 1715 पदों पर होगी भर्ती,जिलावार  पद सेटअप जारी     

Post a Comment

0 Comments