स्कूल हॉस्टल के बाथरूम में 12 वी कक्षा के छात्र का मिला शव ,हॉस्टल में मचा हड़कंप

 स्कूल हॉस्टल के बाथरूम में 12 वी कक्षा के छात्र का मिला शव ,हॉस्टल में मचा हड़कंप 

cgshiksha.inबिलासपुर -बिलासपुर जिले के कोनी थानाअंतर्गत संचालित प्रयास आवासीय विद्यालय रमतलाके बाथरूम में आज कक्षा 12 वी में अध्ययनरत छात्र की शव मिलने से प्रयास विद्यालय में हड़कंप मच गया है। मृतक छात्र सुबह बाथरूम में नहाने था। छात्र द्वारा बाथरूम से कई घंटे तक बाहर नहीं आने पर दरवाजा तोड़कर देखा गया तो अंदर बाथरूम में छात्र का शव बरामद हुआ है। 



👉स्कूल में चिक्की खाने से 26 बच्चे बीमार, प्रधानपाठक हुए निलंबित ,पांच शिक्षकों की वेतनवृद्धि रोकने की कार्यवाही   


मिली जानकारी अनुसार आदिवासी विकास विभाग द्वारा बिलासपुर जिले में कोनी थाना अंतर्गत रमतला में प्रयास आवासीय विद्यालय संचालित किया जा रहा है। इस प्रयास आवासीय विद्यालय में बागबाहरा का रहने वाला छात्र प्रफुल्ल मिश्रा कक्षा 12 वी में अध्ययनरत था। आज सुबह प्रफुल्ल मिश्रा ब्रश करने और नहाने के लिए हॉस्टल के बाथरूम में गया।बाथरूम जाने के कई घंटे बाद भी प्रफुल्ल मिश्रा बाहर नहीं आया। बाहर नहीं आने पर प्रफुल्ल के साथियों ने बाथरूम के पास जाकर आवाज लगाया। बाथरूम अंदर से प्रफुल्ल की किसी भी प्रकार से आवाज न आने पर साथी छात्रों ने इसकी सूचना हॉस्टल अधीक्षक को दी। 

👉निष्ठा प्रशिक्षण 3.0 दिसंबर माह का मॉड्यूल FLN 05 "विद्याप्रवेश एवं बालवाटिका की समझ "का प्रश्नोत्तरी  


हॉस्टल अधीक्षक को सूचना देने के बाद बाथरूम के दरवाजा को खुलवाया गया। दरवाजा खोलने पर बाथरूम  अंदर छात्र प्रफुल्ल मिश्रा बेहोश पड़ा हुआ था। प्रफुल्ल की सांसें नहीं चल रही थी। घटना की सूचना तत्काल कोनी थाने को दी गई। सूचना पर पहुंची कोनी थाने की पुलिस ने छात्र को सिम्स हॉस्पिटल लेकर गई ,जहां डाक्टरों ने परीक्षण उपरांत छात्र को मृत घोषित कर दिया। हॉस्टल अधीक्षक ने छात्र प्रफुल्ल मिश्रा के परिजनों को दी है। बच्चे के परिजन बिलासपुर पहुंचने वाले हैं। 


इस मामले में कोनी टीआई सुनील कुर्रे ने बताया है कि छात्र प्रफुल्ल बाथरूम में अकेला था। जहां से छात्र प्रफुल्ल के शव को बरामद किया गया है। बच्चे के परिजनों के आने के बाद उनसे जानकारी ली जाएगीकि बच्चे को किसी भी प्रकार की बीमारी तो नहीं थी। साथ ही शव का पोस्टमार्टम भी करवाया जा रहा है ताकि मौत के कारण स्पष्ट हो सके। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की कारणों का पता चल पायेगा। 

 ये भी पढ़ें - निष्ठा प्रशिक्षण 3.0 माह दिसंबर का मॉड्यूल FLN 06" बुनियादी भाषा और साक्षरता का प्रश्नोत्तरी     

Post a Comment

0 Comments