सहायक शिक्षकों की हड़ताल अवधि माह दिसंबर का वेतन जारी होगा 5 जनवरी तक -फेडरेशन

 सहायक शिक्षकों की हड़ताल अवधि माह दिसंबर का वेतन  जारी होगा 5 जनवरी तक -फेडरेशन 

cgshiksha.in रायपुर -छत्तीसगढ़ के 109000 सहायक शिक्षकों का 11 दिसंबर से जारी अनिश्चितकालीन आंदोलन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आश्वासन के बाद 28 दिसंबर शाम को हड़ताल के 18 वा दिवस छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन द्वारा स्थगित कर दिया गया है। आज 29 दिसंबर को प्रदेश के सभी सहायक शिक्षकों ने अपने -अपने शाला में उपस्थिति देकर मिडलाइन परीक्षा का संचालन किया। आज छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रांतीय कार्यकारणी की हड़ताल स्थगन के बाद बैठक आयोजित की गई जिसमें हड़ताल अवधि का आय -व्यय की समीक्षा की गई और माह दिसंबर का वेतन 5 जनवरी तक सभी सहायक शिक्षकों को दिलाने का बात हुआ।


👉 छत्तीसगढ़ वन विभाग में 291 फारेस्ट गार्ड के पदों पर सीधी भर्ती हेतु विज्ञापन हुआ है जारी ,ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 31 दिसंबर तक   

बैठक में वेतन को लेकर हुई चर्चा -  👇  


छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रांतीय कार्यकारणी की बैठक आज 29 दिसंबर को आहूत की गई जिसकी अध्यक्षता प्रांतीय अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने किया। इस बैठक में कार्यकारणी द्वारा हड़ताल अवधि के आय -व्यय की समीक्षा की गई। बैठक में अनिश्चितकालीन आंदोलन को लगातार 18 दिन सफलतापूर्वक जारी रखने के लिए प्रदेश के सभी 109000 सहायक शिक्षकों का आभार प्रकट किया गया। बैठक में मुख्य रूप से माह दिसंबर का सहायक शिक्षकों का वेतन 5 जनवरी तक हर हाल में जमा करवाने का निर्णय लिया गया। 

👉 सहायक शिक्षक फेडरेशन का अनिश्चितकालीन आंदोलन हुआ स्थगित ,आज से स्कूलों को लौटेंगे सहायक शिक्षक 

5 जनवरी तक हर हाल में होगी वेतन जमा -  👇   


छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन की आज के बैठक में निर्णय लिया गया कि प्रदेश के सभी सहायक शिक्षकों का माह दिसंबर का वेतन हड़ताल अवधि में रहने के कारण नहीं बनाया गया है जिसे हड़ताल स्थगन होने के कारण 5 जनवरी तक हर हाल में वेतन जमा कराने का निर्णय लिया गया। निर्णय पश्चात् मुख्य सचिव आलोक शुक्ला से फोन पर प्रांतीय अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने बात किया और प्रदेश के सभी सहायक शिक्षकों का माह दिसंबर का वेतन 5 जनवरी तक हर हाल में खाता में जमा कराने कहा गया। 

 👉सहायक शिक्षक आंदोलन में फूट पड़ने के अपवाह के बीच फेडरेशन का बड़ा बयान -2012-2014 नियुक्ति का एक सहायक शिक्षक शामिल होगा प्रांतीय डेलीगेशन में

5 जनवरी तक वेतन खाते में हर हाल में आएंगे -आलोक शुक्ला  - 👇    


छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के द्वारा माह दिसंबर का वेतन 5 जनवरी तक जमा कराने के लिए फोन करने पर मुख्य सचिव आलोक शुक्ला ने फेडरेशन के कार्यकारणी सदस्यों को भरोषा दिलाया कि माह दिसंबर का वेतन 5 जनवरी तक आप सभी सहायक शिक्षकों की खाते में जमा हो जाएगी।

हड़ताल स्थगित हुआ है ,खत्म नहीं -   👇  


छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने कहा है कि अनिश्चितकालीन आंदोलन मुख्यमंत्री के ठोस आश्वासन पर स्थगित किया गया है। छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन ने हड़ताल खत्म नहीं किया है। कल की मुलाकात चर्चा में माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हमें आशवस्त किया है कि आप लोग प्रदेश के छात्रों का ख्याल रखिये ,मैं आप सभी सहायक शिक्षकों का ख्याल रखूँगा ,मेरे रहते आप लोगों को चिंता करने की जरुरत नहीं है। हमारी सरकार बहुत जल्द सहायक शिक्षकों को बड़ी सौगात देगी।

join our whatsapp group:-

cg shiksha whattsap group-D

Join our Telegram Group  

बैठक में ये रहे मौजूद -   👇  


छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन की हड़ताल स्थगित करने के बाद आयोजित बैठक में प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा ,कार्यकारी अध्यक्ष भट्ट सर ,प्रदेश सचिव सुखनंदन यादव ,सहसचिव अश्वनी कुर्रे ,प्रवक्ता बसंत कौशिक ,महामंत्री राजकुमार यादव ,रीना भगत ,शेषनाथ पण्डे ,राजू टण्डन ,लोहसिह और सीडी डडसेना उपस्थित थे। सभी पदाधिकारियों ने सभी सहायक शिक्षकों को एकता के साथ आंदोलन को सफल बनाने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया है।

👉सहायक शिक्षकों के हड़ताल से प्रदेश की शिक्षा अध्यापन व्यवस्था चरमराया ,सरकार नहीं दिख रही गंभीर ,शिक्षक भी अडिग     

Post a Comment

0 Comments