सहायक शिक्षकों ने हड़ताल के नवमे दिन किया सद्बुद्धि यज्ञ ,कल 20 दिसंबर को करेंगे राजधानी में चक्काजाम ,शिक्षकों के तीखे हुए तेवर

 सहायक शिक्षकों ने हड़ताल के नवमे दिन किया सद्बुद्धि यज्ञ ,कल 20 दिसंबर को करेंगे राजधानी में चक्काजाम ,शिक्षकों के तीखे हुए तेवर 

cgsiksha.inरायपुर 19 दिसंबर -सहायक शिक्षकों का अपनी एक सूत्रीय मांग वेतन विसंगति को लेकर 11 दिसंबर से चल रहा अनिश्चितकालीन आंदोलन आज नवमें दिन भी जारी रहा। प्रदेश के हजारों सहायक शिक्षकों ने आज नवमें दिन की आंदोलन में अपनी सहभागिता निभाई। वही प्रदेश के सहायक शिक्षकों का बोरिया -बिस्तर लेकर धरनास्थल पर आना बदस्तूर जारी रहा। आज आंदोलन के नवमें दिन सहायक शिक्षक फेडरेशन ने सरकार को सद्बुद्धि देने के  लिए सद्बुद्धि यज्ञ धरनास्थल पर किया। कल आंदोलन के दसवें दिन सहायक शिक्षक फेडरेशन आंदोलन उग्र करते हुए राजधानी के प्रमुख चौराहो में चक्काजाम करने की चेतावनी शासन -प्रशासन को दी है।


👉 सहायक शिक्षकों का हड़ताल रहेगा जारी ,पहले दौर की वार्ता हुई विफल 

 सहायक शिक्षक करेंगे कल राजधानी में चक्काजाम -  👇  


छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन ने आंदोलन के दसवें दिन 20 दिसंबर को राजधानी के प्रमुख चौराहों  चक्काजाम करने का निर्णय लिया है। जिसकी सूचना शहर पुलिस अधीक्षक को आज दे दी गई है। फेडरेशन के पदाधिकारियों ने कल की आंदोलन के लिए सभी 109000 सहायक शिक्षकों को राजधानी धरनास्थल में पहुंचने की अपील किये है। शिक्षक सचिव स्टार की वार्ता विफल होने के बाद अब अपनी आंदोलन को उग्र कर रहे हैं।

👉शासन से वार्ता विफल होने के बाद शिक्षकों का तेवर बदला ,चूल्हा ,राशन सामान ,सिलेंडर लेकर पहुँच रहे हैं धरना स्थल  

सभी सहायक शिक्षकों को रायपुर बुलावा - 👇 


सहायक शिक्षक अब सरकार से आरपार की लड़ाई लड़ने की बात कह रहे हैं।  अनिश्चितकालीन आंदोलन को उग्र रूप  दिया जा रहा है। कल के आंदोलन को ऐतिहासिक बनाने के लिए फेडरेशन ने व्यापक तैयारी कर ली है। सभी 109000 सहायक शिक्षकों को रायपुर पहुंचने के लिए कहा गया है। आंदोलन में अब सहायक शिक्षक बोरिया -बिस्तर लेकर पहुँच रहे हैं।

👉सहायक शिक्षकों के विधानसभा घेराव से राजधानी रायपुर हुई जाम ,15 दिसंबर को जेल भरो आंदोलन का किया ऐलान  

किसान नेता राकेश टिकैत कल सहायक शिक्षकों के हड़ताल में होंगे शामिल - 👇 


अभी -अभी सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रांतीय अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी है कि देश के चर्चित किसान नेता सहायक शिक्षकों के अनिश्चितकालीन आंदोलन को सम्बोधित करेंगे। इस तरह किसी राष्ट्रीय स्तर के किसान नेता का सहायक शिक्षकों के आंदोलन को सम्बोधित करना और समर्थन देना छत्तीसगढ़ के इतिहास में पहली बार  है। इसके लिए मनीष मिश्रा ने सभी 109000 सहायक शिक्षकों को रायपुर पहुंचने को कहा है ताकि कल का आंदोलन हड़ताल के नाम पर ऐतिहासिक हो सके।

join our whatsapp group:-

cg shiksha whattsap group-D

Join our Telegram Group    

आज देर शाम हो सकता है  फेडरेशन और प्रशासन की बातचीत - 👇 


मिली जानकारी अनुसार आज देर शाम छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन और प्रशासन के बीच बातचीत हो सकती है। इसकी जानकारी प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने दी है। साथ ही कल चक्काजाम करने के लिए जिलेवार ,विकासखंड वार शिक्षकों को किस चौक में पहुंचना है इसकी जानकारी देर रात जिला अध्यक्षों को दिए जाने की जानकारी दी है। 

कल के आंदोलन के बारे में मनीष मिश्रा ने क्या कहा सुनिए





ये भी पढ़ें --एक निर्दयी माँ ने अपने नवजात बच्चे को कंपकपाती ठण्ड में छोड़ा लावारिस ,कुत्ते के पिल्लों की रखवाली    

Post a Comment

0 Comments