व्यापम ने छत्तीसगढ़ राज्य लघु वनोपज सहकारी संघ में सहायक ग्रेड 3 ,डाटा एन्ट्री ऑपरेटर और आतंरिक अंकेक्षण के रिक्त पदों पर सीधी भर्ती के लिए जारी किया विज्ञापन

 व्यापम ने छत्तीसगढ़ राज्य लघु वनोपज सहकारी संघ में सहायक ग्रेड 3 ,डाटा एन्ट्री ऑपरेटर और आतंरिक अंकेक्षण के रिक्त पदों पर सीधी भर्ती के लिए जारी किया विज्ञापन 

cgshiksha.in रायपुर -सरकारी नौकरी के तलाश कर रहे छत्तीसगढ़ के निर्धारित योग्यताधारी बेरोजगार युवाओं के लिए  है। छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल रायपुर (व्यापम )ने छत्तीसगढ़ राज्य लघु वनोपज (व्यापार एवं विकास )सहकारी संघ मर्यादित अंतर्गत सहायक ग्रेड -3 ,डाटा एन्ट्री ऑपरेटर और आंतरिक अंकेक्षक के रिक्त पदों पर सीधी भर्ती के लिए आवश्यक योग्यताधारी अभ्यर्थियों से आनलाईन आवेदन आमंत्रित किया गया है। इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक अभ्यर्थी 18 जनवरी 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 

रिक्त पदों की जानकारी विवरण यहाँ नीचे देखें -  👇  


पद का नाम -

आतंरिक अंकेक्षक 

डाटा एन्ट्री ऑपरेटर 

सहायक ग्रेड -3 

भर्ती के विज्ञापित पदो की संख्या नीचे देखें -  👇  


आतंरिक अंकेक्षक -04 पद 

डाटा एन्ट्री ऑपरेटर -02 पद 

सहायक ग्रेड -3 - 19 पद 

कुल रिक्त पदों की संख्या -25 

आवश्यक योग्यता यहाँ नीचे देखें -  👇   


छत्तीसगढ़ राज्य लघु वनोपज (व्यापार एवं विकास )सहकारी संघ मर्यादित भर्ती पर आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्था /विश्वविद्यालय से संबंधित विषय /क्षेत्र में हायर सेकण्डरी /स्नातक /स्नातकोत्तर /डिप्लोमा /समकक्ष होना चाहिए।

दसवी ,बारहवी बोर्ड वार्षिक परीक्षा का टाईम -टेबल हुआ जारी 

उम्रसीमा व वेतनमान यहाँ निचे देखें -  👇  


छत्तीसगढ़ राज्य लघु वनोपज (व्यापार एवं विकास )सहकारी संघ मर्यादितअंतर्गत सहायक ग्रेड -3 ,डाटा एन्ट्री ऑपरेटर और आंतरिक अंकेक्षक के रिक्त पदों पर सीधी भर्ती के लिए चयनित अभ्यर्थियों को द्वारा निर्धारित वेतनमान 19500--91300 एवं शासन  स्वीकृत अन्य भत्ते  पात्रता होगी। इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की उम्र अधिकतम 40 वर्ष निर्धारित की गई है।

👉कक्षा दसवीं और बारहवीं  की प्रेक्टीकल परीक्षाएं होगी 10 जनवरी से 31 जनवरी 2022 के मध्य  

आवेदन कैसे करें ,यहाँ नीचे देखें -  👇  


आवेदन करने के इच्छुक योग्यताधारी अभ्यर्थी  व्यावसायिक परीक्षा मंडल व्यापम की आधिकारिक वेबसाइट www.vyapam.cgstate.gov.in पर जाकर विस्तृत विज्ञापन ,पाठ्यक्रम ,आनलाईन आवेदन ,परीक्षा तिथि ,परीक्षा केंद्र और आवेदन शुल्क भुगतान की विधि और अन्य भर्ती संबंधी जानकारी प्राप्त  सकते हैं। 

  👉  सहायक शिक्षकों की हड़ताल अवधि माह दिसंबर का वेतन जारी होगा 5 जनवरी तक -फेडरेशन

 आवेदन शुल्क  जानकारी यहाँ निचे देखें - 👇  


छत्तीसगढ़ राज्य लघु वनोपज (व्यापार एवं विकास )सहकारी संघ मर्यादितअंतर्गत सहायक ग्रेड -3 ,डाटा एन्ट्री ऑपरेटर और आंतरिक अंकेक्षक के रिक्त पदों पर सीधी भर्ती के लिए के लिए आनलाईन आवेदन करने के लिए इच्छुक सामान्य वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए 350 रुपये ,अन्य पिछड़ा वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए 250 रुपये तथा अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनजाति के अभ्यर्थियों के लिए आवेदन शुल्क 200 निर्धारित किया गया है। निर्धारित आवेदन शुल्क की राशि अभ्यर्थियों को आनलाईन भुगतान के माध्यम से ही जमा करना होगा। 

join our whatsapp group:-

cgshiksha whatsapp group B 

Join our Telegram Group

महत्वपूर्ण तिथि यहाँ देखें - 👇  


ऑनलाइन आवेदन की प्रारंभिक तिथि -29-12-2021 

आनलाईन आवेदन  अंतिम तिथि -18-01-2022 

आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी रिक्त पदों  सम्पूर्ण जानकारी लिए विभागीय विज्ञापन एवं अन्य सभी प्रकार की सम्पूर्ण जानकारी के लिए व्यापम की आधिकारिक वेबसाइट www.vyapam.cgstate.gov.in पर जाकर जानकारी प्राप्त  हैं।

 विभागीय विज्ञापन यहाँ नीचे देखें -  👇  

 




Post a Comment

0 Comments