शराब पीकर स्कूल आने वाले प्राचार्य पर गिरी अटेचमेंट की गाज ,कलेक्टर के निर्देश पर जिला शिक्षा अधिकारी ने की कार्यवाही

 शराब पीकर स्कूल आने वाले प्राचार्य पर गिरी अटेचमेंट की गाज ,कलेक्टर के निर्देश पर जिला शिक्षा अधिकारी ने की कार्यवाही 

cgshiksha.in धमतरी 7 दिसंबर -शराब पीकर स्कूल पहुंचने वाले प्राचार्य को जिला शिक्षा अधिकारी ने DEO कार्यालय में संलग्न कर दिया है। प्राचार्य के ऊपर शाला विकास समिति के प्रतिनिधियों और छात्रों के अभिभावकों ने हमेशा शराब पीकर स्कूल आने और स्कूल समय में न आने की शिकायत कार्यालय कलेक्टर धमतरी में 2 दिसंबर  किया गया था। जिसके बाद कलेक्टर द्वारा तत्काल कार्यवाही को लेकर जिला शिक्षा अधिकारी को निर्देशित किया गया था।




👉छत्तीसगढ़ राज्य प्रमोशन -96  चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी बने सहायक ग्रेड -3    

शाला विकास समिति सदस्यों और अभिभावकों ने किया था शिकायत -  👇 


मामला धमतरी जिले के शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला सिहावा का है। शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला सिहावा के शाला विकास समिति के प्रतिनिधियों और शाला में अध्ययनरत छात्रों के अभिभावकों ने स्कूल के प्राचार्य कुलदीपसिंह ठाकुर के विरुद्ध कार्यालय कलेक्टर धमतरी में 2 दिसंबर को शिकायत किया था कि प्राचार्य कुलदीपसिंह ठाकुर विद्यालय में हमेशा शराब पीकर आते हैं। प्राचार्य का स्कूल आने -जाने का कोई समय नहीं होता है। जब से कुलदीपसिंह ठाकुर इस स्कूल में प्राचार्य का पद संभाले हैं ,तब से स्कूल के क्रियाकलापों और छात्र -छात्राओं की पढाई पर बहुत नकारात्मक प्रभाव पड़ रहा है। 

👉निष्ठा प्रशिक्षण 3.0 दिसंबर माह का मॉड्यूल FLN 05 "विद्याप्रवेश एवं बालवाटिका की समझ "का प्रश्नोत्तरी 

कलेक्टर के निर्देश पर हुई कार्यवाही - 👇  


कलेक्टर कार्यालय में प्राचार्य की शिकायत होने के बाद धमतरी जिले के कलेक्टर पी.एस. एल्मा ने शिकायत को तत्काल संज्ञान में लेते हुए संबंधित शिक्षा विभाग के अधिकारी को कार्यवाही का निर्देश दिया। कलेक्टर के निर्देश के बाद जिला शिक्षा अधिकारी धमतरी रजनी नेल्सन ने कुलदीपसिंह ठाकुर प्राचार्य शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सिहावा जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय धमतरी में अटैच कर दिया गया है।



join our whatsapp group:-

cg shiksha whattsapp group-C 

Join our Telegram Group  

 कार्यालय जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा जारी आदेश में शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सिहावा के श्री वेदराम सेन व्याख्याता एलबी नए प्रभारी प्राचार्य होंगे। 

                          आदेश देखें  -  





  ये भी पढ़ें -   छत्तीसगढ़ निष्ठा प्रशिक्षण 3.0 माह दिसंबर कोर्स मॉड्यूल FLN -05 औरFLN - 06 शुरू ,कोर्स में पंजीयन ऐसे करें  

Post a Comment

0 Comments