175 पदों पर सीधी भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैंप होगी आयोजित

 175 पदों पर सीधी भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैंप होगी आयोजित 

cgshiksha.in-छत्तीसगढ़ -छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों के जिला रोजगार एवं स्वरोजगार प्रशिक्षण केंद्र द्वारा शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार एवं नौकरी उपलब्ध कराने के लिए रोजगार प्लेसमेंट कैंप आयोजित की जा रही है। इन रोजगार प्लेसमेंट कैंप के माध्यम से निजी नियोक्ता कंपनी द्वारा शिक्षित योग्यताधारी बेरोजगार युवाओ को निजी कंपनी के विभिन्न पदों पर सीधी भर्ती की जा रही है। 



जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र द्वारा दिनांक 21-12-2021को समय सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक जिला रोजगार कार्यालय परिसर में प्लेसमेंट कैंप आयोजित जा रहा है। इस प्लेसमेंट कैंप में निजी कंपनी नियोक्ता आई.आई.एफ.एल समस्ता फायनेंस लिमिटेड रायपुर द्वारा कस्टमर रिलेशनशिप ऑफिसर के 25 पदों पर सीधी भर्ती की कार्यवाही की जाएगी। इन पदों के लिए इच्छुक अभ्यर्थी को हायर सेकंडरी बारहवीं की परीक्षा उत्तीर्ण होनी चाहिए। 

👉मोदी केबिनेट ने लिया बड़ा फैसला :बेटियों की शादी होगी अब 21 वर्ष की उम्र में ,बहुत जल्द सरकार लाएगी संसद में विधेयक 


कैंप में सम्मिलित होने वाले अभ्यर्थी के लिए आयु 18 वर्ष से 30 वर्ष होनी चाहिए। चुने गए अभ्यर्थियों का कार्यक्षेत्र छत्तीसगढ़ और वेतन 9570 रुपये प्रतिमाह तथा ईंधन भत्ता और प्रोत्साहन राशि प्रदान की जाएगी। आवेदक के पास वाहन चलाने का लायसेंस तथा स्वयं का मोटरसायकल होना चाहिए। इन पदों के लिए इच्छुक अभ्यर्थी जो उपरोक्तानुसार योग्यता रखते हैं ,वे अभ्यर्थी अपना शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र ,जाति ,निवास ,रोजगार पंजीयन कार्ड आदि की मूलप्रति और दो पासपोर्ट फोटो के साथ 21 दिसंबर को जिला रोजगार कार्यालय परिसर में आयोजित प्लेसमेंट कैंप में भाग ले सकते हैं।

👉हाईकोर्ट से स्टे हटने के बाद 317 शिक्षक पद के लिए नियुक्ति आदेश जारी ,देखें किसे कहां मिला पोस्टिंग  

यहाँ होगी 150 पदों पर सीधी भर्ती - 👇  



इसी प्रकार जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र जगदलपुर में 150 विभिन्न पदों पर सीधी भर्ती के लिए 20 दिसंबर 2021 को प्लेसमेंट कैंप आयोजित की जा रही है। यह प्लेसमेंट कैंप जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र जगदलपुर में 20 दिसंबर को सुबह 11 बजे से संध्या 4 बजे तक आयोजित होगी। इस प्लेसमेंट कैंप में निजी नियोक्ता कंपनी एस.आई.एस इंडिया लिमिटेड हेतु सुरक्षा जवान और सुरक्षा सुपरवाईजर के कुल 150 पदों पर भर्ती की कार्यवाही की जाएगी।

 join our whatsapp group:-

cg shiksha whattsap group-D

Join our Telegram Group   



सुरक्षा जवान की भर्ती के लिए अभ्यर्थी को दसवीं उत्तीर्ण और सुरक्षा सुपरवाईजर पद के लिए अभ्यर्थी को बारहवीं उत्तीर्ण होना आवश्यक है। साथ ही एनसीसी सी सर्टिफिकेट योग्यताधारी अभ्यर्थी को प्राथमिकता दी जाएगी। प्लेसमेंट कैंप में इन पदों के लिए इच्छुक अभ्यर्थी अपनी सभी शैक्षणिक योग्यता प्रमाणपत्रों के मूल प्रति के साथ जाति ,निवास ,पंजीयन कार्ड और आधारकार्ड सहित दो पासपोर्ट फोटो  साथ 20 दिसंबर 2021 को निर्धारित स्थान पर पहुंचकर भर्ती प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं।

 ये भी पढ़ें - छत्तीसगढ़ महिला एवं बाल विकास विभाग में महिला पर्यवेक्षक (सुपरवाईजर )के 200 पदों पर बंपर भर्ती   

Post a Comment

0 Comments