सहायक शिक्षक फेडरेशन का अनिश्चितकालीन आंदोलन हुआ स्थगित ,आज से स्कूलों को लौटेंगे सहायक शिक्षक

 सहायक शिक्षक फेडरेशन का अनिश्चितकालीन आंदोलन हुआ स्थगित ,आज से स्कूलों को लौटेंगे सहायक शिक्षक 

cgshiksha.in रायपुर -प्रदेश के 109000 सहायक शिक्षकों का 11 दिसंबर से जारी अनिश्चितकालीन आंदोलन आज समाप्त हो गया है। प्रदेश के 109000 सहायक शिक्षक अपने एक सूत्रीय मांग वेतनविसंगति को दूर करने की मांग को  लेकर छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के बैनर तले पिछले 18 दिनों से अनिश्चितकालीन आंदोलन पर राजधानी के बूढ़ातालाब धरनास्थल पर  हुए थे। दो दौर की वार्ता  विफल होने के बाद आज सहायक शिक्षकों के प्रतिनिधिमंडल से शासन द्वारा मैराथन बैठक गई ,अंत में मुख्यमंत्री के आश्वासन पर फेडरेशन ने हड़ताल स्थगित कर दिया। 

👉सहायक शिक्षक आंदोलन में फूट पड़ने के अपवाह के बीच फेडरेशन का बड़ा बयान -2012-2014 नियुक्ति का एक सहायक शिक्षक शामिल होगा प्रांतीय डेलीगेशन में

फेडरेशन ने 3 जनवरी को सीएम हाउस घेराव का किया था ऐलान - 👇  


छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन ने 3 जनवरी को मुख्यमंत्री निवास का घेराव का ऐलान कर दिया था जिसके  शासन -प्रशासन हरकत में आ गई और सहायक शिक्षकों से बातचीत करने का सिलसिला शुरू होने लगा। 28 अक्टूबर को प्रमुख सचिव अलोक शुक्ला से फेडरेशन के प्रतिनिधिमंडल की चर्चा हुई फिर प्रदेश के स्कूली शिक्षा मंत्री से चर्चा हुई ,यही से कयास लगने लग हाय थे की सहायक शिक्षकों की हड़ताल आज जरूर समाप्त हो जाएगी लेकिन शिक्षा मंत्री से बातचीत के बाद फेडरेशन ने धरना स्थल पर जाकर निर्णय लिया की हड़ताल जारी रहेगी। फेडरेशन के निर्णय के बाद तत्काल मुख्यमंत्री द्वारा सहायक शिक्षक फेडरेशन को मिलाने के लिए बुलाया गया।


join our whatsapp group:-

cg shiksha whattsap group-D

Join our Telegram Group  

छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन और मुख्यमंत्री के बीच चर्चा हुई ,जिसमे मुख्यमंत्री द्वारा बहुत जल्द वेतन विसंगति पर सहायक शिक्षकों को बड़ी सौगात देने के आश्वासन बाद फेडरेशन के प्रांताध्यक्ष मनीष मिश्रा ने पिछले 18 दिनों  चली आ रही अनिश्चितकालीन आंदोलन को स्थगित करने की घोषणा की।

👉सहायक शिक्षकों के हड़ताल से प्रदेश की शिक्षा अध्यापन व्यवस्था चरमराया ,सरकार नहीं दिख रही गंभीर ,शिक्षक भी अडिग 

मुख्यमंत्री से मिलाने के बाद मनीष मिश्रा क्या कहा👇 - 


 


बरसते पानी के बीच खाना बनाते हड़ताली सहायक शिक्षक 👇-






ज्वायनिंग  के संदर्भ में मनीष मिश्रा ने क्या कहा देखिये -👇





आज से होनी है मिडलाइन आंकलन परीक्षा 

Post a Comment

0 Comments