सहायक शिक्षक से शिक्षक पद में पदोन्नति के संभागीय संयुक्त संचालक ने सभी DEO और BEO को 14 बिंदु का नया निर्देश किया जारी

 सहायक शिक्षक से शिक्षक पद में पदोन्नति के  संभागीय संयुक्त संचालक ने सभी DEO और BEO को 14 बिंदु का नया निर्देश किया जारी  

cgshiksha.in बिलासपुर -संभागीय संयुक्त संचालक शिक्षा संभाग बिलासपुर ने शिक्षा संभाग के अंतर्गत सभी जिला शिक्षा अधिकारियों और सभी विकासखंड शिक्षा अधिकारियों के लिए संभाग के सहायक शिक्षकों का उच्च वर्ग शिक्षक पद पर प्रमोशन किये जाने के संबंध में पत्र जारी किया है। जारी पत्र में 14 निर्देश बिंदु के आधार पर वरिष्ठता सूची में में सुधार कर अंतिम वरिष्ठता सूची तैयार करने का निर्देश दिया है। 



👉प्रमोशन ब्रेकिंग -वरिष्ठता सूची में गड़बड़ी होने पर निपटेंगे जिला शिक्षा अधिकारी और विकासखंड शिक्षा अधिकारी 

संभागीय संयुक्त संचालक शिक्षा बिलासपुर द्वारा जारी आदेश यहाँ देखें 👇 


सहायक शिक्षक से शिक्षक पद प्रमोशन के लिए जिला शिक्षा अधिकारियों द्वारा भेजे गए वरिष्ठता सूची में लगातार शिकायतें विभिन्न शिक्षा संगठनों और सहायक शिक्षकों द्वारा की जा रही है। इसे ध्यान में रखते हुए संभागीय संयुक्त संचालक शिक्षा संभाग बिलासपुर ने शिक्षा संभाग के अंतर्गत सभी जिला शिक्षा अधिकारियों और सभी विकासखंड शिक्षा अधिकारियों के लिए संभाग के सहायक शिक्षकों का उच्च वर्ग शिक्षक पद पर प्रमोशन किये जाने के संबंध में आज 4 फरवरी को पत्र जारी किया है। जारी पत्र में 14 निर्देश बिंदु के आधार पर वरिष्ठता सूची में में सुधार कर अंतिम वरिष्ठता सूची तैयार करने का निर्देश दिया है।


join our whatsapp group:-

cg shiksha whatsapp group-2

Join our Telegram Group  

संभागीय संयुक्त संचालक शिक्षा बिलासपुर द्वारा जारी आदेश यहाँ देखें 👇 





👉CG निष्ठा माह फरवरी कोर्स " FLN 09 बुनियादी संख्यात्मकता" मॉड्यूल का प्रश्नों के उत्तर 

Post a Comment

0 Comments