370 से अधिक पदों पर सीधी भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैंप 13 जून को

 370 से अधिक पदों पर सीधी भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैंप 13 जून को 

cgshiksha.in रायपुर -कक्षा दसवीं ,बारहवीं उत्तीर्ण बेरोजगारों के पास निजी क्षेत्र में नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र रायपुर द्वारा स्थानीय बेरोजगार अभ्यर्थियों को रोजगार उपलब्ध कराने की दृष्टि से 13 जून 2022 को प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। इस प्लेसमेंट कैंप में निजी क्षेत्र के नियोक्ताओं द्वारा 370 से अधिक विभिन्न पदों पर सीधी भर्ती की कार्यवाही की जाएगी। प्लेसमेंट कैंप में शामिल होने के इच्छुक अभ्यर्थी 13 जून को सुबह 10 बजे पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर स्थित जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र रायपुर में उपस्थित होकर भाग ले सकते हैं।



जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंन्द्र रायपुर के उपसंचालक ने बताया है कि निजी क्षेत्र के नियोजकों द्वारा इस प्लेसमेंट कैंप  माध्यम से लगभग 370 से अधिक पदों पर भर्ती की कार्यवाही की जाएगी। इस प्लेसमेंट कैंप में दसवीं और बारहवीं पास अभ्यर्थी अपने समस्त शैक्षणिक दस्तावेज की मूलप्रति और छायाप्रति ,आधारकार्ड ,पासपोर्ट फोटो और अन्य दस्तावेज के साथ 13 जून 2022 को पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर स्थित जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र में उपस्थित होकर प्लेसमेंट कैंप में भाग ले सकते हैं। 

निम्न निजी क्षेत्र के नियोक्ता द्वारा भर्ती की जाएगी 👇


जिला रोजगार एवं मार्गदर्शन केंद्र द्वारा आयोजित की जा रही13 जून की प्लेसमेंट कैंप में निजी क्षेत्र के नियोजक एलआईसी रायपुर टेक्नोटास्क बिजनेस सोल्यूशन एवं रोप्पन ट्रांसपोर्टेशन सर्विस (रेपिडो )प्रायवेट लिमिटेड के नियोक्ता अधिकारी उपस्थित होकर प्लेसमेंट कैंप में भर्ती की कार्यवाही करेंगे। 

निम्न पदों पर होगी भर्तियां 👇


जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र के उपसंचालक ने बताया कि इस प्लेसमेंट कैंप में निजी क्षेत्र के नियोजकों एल.आई.सी.रायपुर टेक्नोटास्क बिजनेस सोल्यूशन एवं रोप्पन ट्रांसपोर्टेशन सर्विस (रेपिडो )प्राइवेट लिमिटेड द्वारा एजेंट ,सी.एस.ए.,बाईक राइडर के 370 से अधिक पदों पर भर्ती की कार्यवाही की जाएगी। 

आवश्यक योग्यता 👇


जिला रोजगार विभाग के उपसंचालक ने बताया कि इस प्लेसमेंट कैंप में दसवीं और बारहवीं उत्तीर्ण अभ्यर्थी भाग ले सकते हैं। बाईक राइडर पद के इच्छुक अभ्यर्थियों के पास स्वयं का ड्रायविंग लायसेंस ,आर.सी.,स्मार्टफोन ,आधारकार्ड ,पेनकार्ड और बैंक पासबुक होना अनिवार्य है। योग्य एवं इच्छुक अभ्यर्थी निर्धारित तिथि और स्थान पर उपस्थित होकर प्लेसमेंट कैंप की साक्षात्कार प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं।

join our whatsapp group:-

cg shiksha whatsapp group E

Join our Telegram Group   

वेतनमान 👇


उपसंचालक ने बताया कि इस प्लेसमेंट कैंप के माध्यम से भर्ती किये जाने वाले एजेंट ,सी.एस.ए.और बाईक राईडर के पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को नियोक्ताओं द्वारा प्रतिमाह न्यूनतम 8000 से 15000 रुपये वेतन दिया जायेगा। 

Post a Comment

0 Comments