128 पदों पर सीधी भर्ती के लिए 28 जून को प्लेसमेंट कैंप होगा आयोजित

 128 पदों पर सीधी भर्ती के लिए 28 जून को प्लेसमेंट कैंप होगा आयोजित 

cgshiksha.in -गरियाबंद -निजी क्षेत्र में नौकरी करने के इच्छुक आवश्यक योग्यताधारी बेरोजगार अभ्यर्थियों के पास नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है। जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र गरियाबंद द्वारा 28 जून 2022 को प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें विभिन्न निजी क्षेत्र के नियोक्ताओं द्वारा 128 रिक्त पदों पर सीधी भर्ती की कार्यवाही  जाएगी। इच्छुक अभ्यर्थी प्लेसमेंट कैंप में भाग लेने के लिए निर्धारित स्थान ,दिनांक और समय पर उपस्थित हो सकते हैं। 



जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंन्द्र गरियाबंद के उपसंचालक ने बताया है कि निजी क्षेत्र के नियोजकों द्वारा इस प्लेसमेंट कैंप  माध्यम से लगभग 128 पदों पर भर्ती की कार्यवाही की जाएगी। इस प्लेसमेंट कैंप में दसवीं और बारहवीं ,स्नातक ,स्नातकोत्तर और पीजीडीसीए पास अभ्यर्थी अपने समस्त शैक्षणिक दस्तावेज की मूलप्रति और छायाप्रति ,आधारकार्ड ,पासपोर्ट फोटो और अन्य दस्तावेज के साथ 28 जून 2022 को जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र गरियाबंद में उपस्थित होकर प्लेसमेंट कैंप में भाग ले सकते हैं। 

👉चंदूलाल चंद्राकर शासकीय मेडिकल कॉलेज में स्टाफ नर्स के 176 पदों में सीधी भर्ती के लिए विज्ञापन हुआ जारी 

निम्न निजी क्षेत्र के नियोक्ता द्वारा भर्ती की जाएगी 👇


जिला रोजगार एवं मार्गदर्शन केंद्र द्वारा आयोजित की जा रही28 जून की प्लेसमेंट कैंप में निजी क्षेत्र के नियोजक बॉम्बे इंटेलीजेंस सिक्युरिटी प्रा लिमिटेड लोधीपारा ,रायपुर और जयप्रकाश पात्र कचहरी रोड गरियाबंद के नियोक्ता अधिकारी उपस्थित होकर प्लेसमेंट कैंप में भर्ती की कार्यवाही करेंगे। 

👉मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी जिला मुंगेली द्वारा तृतीय श्रेणी के पदों में भर्ती के लिए विज्ञापन जारी 

निम्न पदों पर होगी भर्तियां 👇


सिक्युरिटी सुपरवाईजर -20 पद 

सिक्युरिटी गार्ड -100 पद 

फायरमेन -05 पद 

मैनेजर -1 पद 

ऑपरेटर -1 पद 

कार्यालय सहायक -1 पद

 join our whatsapp group:-

cg shiksha whatsapp group E

Join our Telegram Group  

आवश्यक योग्यता 👇


जिला रोजगार विभाग के उपसंचालक ने बताया कि इस प्लेसमेंट कैंप में दसवीं और बारहवीं ,स्नातक ,स्नातकोत्तर ,पीजीडीसीए उत्तीर्ण अभ्यर्थी भाग ले सकते हैं। निजी प्रतिष्ठानों में रोजगार के इच्छुक अभ्यर्थी दो पासपोर्ट साइज फोटो एवं समस्त शैक्षणिक योग्यता संबंधी अंकसूची की मूलप्रति और छायाप्रति के साथ निर्धारित तिथि और स्थान पर उपस्थित होकर प्लेसमेंट कैंप की साक्षात्कार प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं।

👉 इंदिरा गाँधी कृषि विश्वविद्याय में तृतीय और चतुर्थ श्रेणी के पदों में भर्ती के लिए विज्ञापन जारी

निर्धारित तिथि ,स्थान और समय 👇


निर्धारित प्लेसमेंट कैंप तिथि -28 जून 2022 

निर्धारित स्थान -जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंन्द्र गरियाबंद 

निर्धारित समय -सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक 

      प्लेसमेंट कैंप के संबंध में विस्तृत जानकारी के लिए इच्छुक अभ्यर्थी जिला रोजगार कार्यालय गरियाबंद के दूरभाष नंबर 07706-241269 और 8963970727 में संपर्क कर जानकारी ले सकते हैं। 

👉 जवाहर नवोदय विद्यालय के लिए छात्रों का चयन सूची 2022 जारी 

Post a Comment

0 Comments