छात्रावास अधीक्षक के 300 पदों में सीधी भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू

 छात्रावास अधीक्षक के 300 पदों में सीधी भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू 

cgshiksha.in न्यूज रायपुर -सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे छत्तीसगढ़ के आवश्यक योग्यताधारी बेरोजगार अभ्यर्थियों के पास सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ की विधानसभा चुनाव के पहले आदिम जाति तथा अनुसूचित जाति विकास विभाग द्वारा छात्रावास अधीक्षक द श्रेणी के 300 पदों में भर्ती की प्रक्रिया शुरू की गई थी ,लेकिन विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लग जाने के कारण भर्ती प्रक्रिया में विराम लग गया था। अब छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल रायपुर ने छात्रावास अधीक्षक के 300 पदों में भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन के लिए विज्ञापन प्रसारित कर दिया है। विज्ञापन जारी होने के साथ ही ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। 



छात्रावास अधीक्षक भर्ती के लिए आवेदन भरने के इच्छुक अभ्यर्ती आवेदन करने संबंधी दिशा निर्देश को विस्तार से जानने के लिए छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल रायपुर की आधिकारिक वेबसाइट में जाकर देख सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन पक्रिया ,आवेदन में त्रुटि सुधार ,आवेदन की प्रारंभिक और अंतिम तिथि जानकारी ,परीक्षा केंद्र सूची संबंधी संपूर्ण जानकारी आप नीचे देख सकते हैं। 

विस्तृत जानकारी यहाँ देखें -👇


पद विवरण और आवेदन प्रक्रिया यहाँ देखें -👇


पद का नाम -छात्रावास अधीक्षक ''द ''श्रेणी 

कुल विज्ञापित पद -300 पद

ऑनलाइन आवेदन की प्रारंभिक तिथि -

1 -3 -2024 दिन शुक्रवार से 

ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि -

31/03 - 2024 दिन रविवार की रात्रि 11;59 बजे तक 

ऑनलाइन आवेदन में त्रुटि सुधार -

01-04-2024 से 03-04-2024 तक। 

परीक्षा शुल्क यहाँ देखें -👇


त्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल रायपुर द्वारा  सत्र 2024 में छत्तीसगढ़ राज्य के परीक्षाओं के लिए परीक्षा शुल्क के संबंध में राज्य शासन से प्राप्त पत्र सचिव ,छग शासन ,सामान्य प्रशासन विभाग ,मंत्रालय द्वारा परीक्षा शुल्क माफ़ किये जाने के संबंध में जारी पत्र क्रमांक एफ 10-2/2022 /एक (1 )दिनांक 08 अप्रैल 2022 के अनुसार छत्तीसगढ़ राज्य के निवासियों को छात्रावास अधीक्षक प्रवेश परीक्षाओं में सम्मिलित होने के लिए किसी भी प्रकार की परीक्षा शुल्क का भुगतान नहीं करना पड़ेगा। 

आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी और अधिक जानकारी के लिए व्यापम की वेबसाइट vyapam.cgstate.gov.in एवं https;//vyapamaar.cgstate.gov.in पर जाकर देख सकते हैं। 

👉प्री बीएड ,प्री डीएलएड प्रवेश परीक्षा 2024 के ऑनलाइन आवेदन शुरू ,अधिसूचना हुई जारी 

विभागीय विज्ञापन देखें -👇




Post a Comment

0 Comments